Upcoming Smartphones: क्या आप भी कोई नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे है अगर हाँ तो बस थोड़ा इंतज़ार और कर लीजिए. क्योंकि अब मार्केट में एक साथ आने वाले है 3 स्मार्टफोन. जी हाँ दरअसल क्वालकॉम और मीडियाटेक के लेटेस्ट चिप्स के बाद ही हलचल शुरू हो गयी है. एक ही साथ 23 नवंबर को मार्केट में . Oppo Reno 11 Series, Honor 100 Series और Red Magic 9 Pro स्मार्टफोन चीन में लॉन्च होंगे. इन्हे भारत में भी लॉन्च किया जाएगा लेकिन कब तक इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आयी है.चलिए आपको इन स्मार्टफोन के बारे में बताते है.

Honor 100 सीरीज

आपकी जानकारी के लिए बा दे ऑनर 100 सीरीज को 23 नवंबर को चीन में लॉन्च किया जाएगा. आपको यह स्मार्टफोन दो सीरीज में मिलेंगे. ऑनर 100 और ऑनर 100 प्रो. कहा जा रहा है कि इस स्मार्टफोन में वेनिला मॉडल स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 चिप द्वारा संचालित किया जाएगा. यही नहीं इस प्रो संस्करण स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 SoC प्रोसेसर दिया गया है. आपको इन दोनों फोन में 50MP का मुख्य कैमरा भी होगा जो OIS के साथ मिलने वाला है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में बहुत ही शानदार कैमरा मिलेगा जिसमें 100W वायर्ड चार्जिंग का समर्थन करने वाले है..

Oppo Reno 11 Series

अब आते है दूसरे फ़ोन पर जो है ओप्पो रेनो 11 सीरीज. यह भी आपको दो सीरीज में मिलेगारेनो 11 और रेनो 11 प्रो. आपको इस स्मार्टफोन में वेनिला मॉडल मीडियाटेक डाइमेंशन 8200 चिप द्वारा प्रोसेसर दिया गया है वही आपको दूसरे स्मार्टफोन यानी की प्रो वैरिएंट में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 प्लस जेन 1 SoC द्वारा चलता है. आपको इस दोनों हैंडसेट में 6.62-इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है जो कि 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है. आपको इस स्मार्टफोन में 50MP का मुख्य कैमरा भी दिया जाएगा.

Red Magic 9 Pro

लास्ट स्मार्टफोन है रेड मैजिक 9 प्रो. असल में ये सिर्फ एक सीरीज में आ रहा है. यह गेमिंग स्मार्टफोन है. आपको इस स्मार्टफोन में 50MP का प्राइमरी कैमरा, 50MP सैमसंग JN1 अल्ट्रावाइड कैमरा और एक अनिर्दिष्ट अंडर-डिस्प्ले सेल्फी कैमरा दिया गया है. आपको इसमें 6,500mAh की बैटरी दी गयी है.