आज के समय में भारत में एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां बिजनेस कर रहीं हैं। ऐसे में बढ़ते कम्पीटिशन को ध्यान में रखते हुए काफी कंपनियां अपने बहुत से हैंडसेट पर काफी छूट दे रहीं हैं ताकी वे ग्राहकों को अपनी और आकर्षित कर सकें।

इसी क्रम में जानीमानी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटरोला भी अपने एक धांसू फोनपर जबरदस्त छूट आपको दे रही है। इस फोन का नाम Moto Edge 40 Neo है। यदि आप कम दामों में बेहतरीन फीचर्स का फोन लेना चाहते हैं तो यह आपके लिए सुनहरा मौक़ा है। आइये अब आपको इस फोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

जबरदस्त हैं फीचर्स

इस फोन में आपको 6.55 इंच का पोलेड डिस्प्ले दी जा रही है। यह डिस्प्ले 144 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। आपको बता दें की Moto Edge 40 Neo दुनिया का सबसे हल्का 5G फोन है, जिसमें आपको वाटर रेसिस्टेंट की सुविधा भी मिलती है। इसमें आपको मीडियाटेक डाइमेंशन 7030 प्रोसेसर दिया गया है। जो काफी बेहतरीन माना जाता है। यह फोन आपको 8GB की रैम और 128GB का इंटरनल स्टोरेज के साथ में दिया जाता है। कुल मिलाकर इसमें जबरदस्त फीचर्स दिए गए हैं।

जान लें कैमरा फीचर्स

इस फोन में आपको कफी बेहतरीन कैमरा फीचर्स दिए गए हैं। जिनके अंतर्गत आपको 50MP का प्राइमरी कैमरा दिया जाता है। इसके अलावा आपको इसमें 13MP का अल्ट्रा-वाइड कैमरा भी दिया गया है। इस फोन के फ्रंट में 32MP का कैमरा सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए दिया जाता है। फोन में पावर के लिए 5,000mAh की दमदार बैटरी दी हुई है। जो आपको लंबा पावर बैकअप उपलब्ध कराती है। इस फोन में 68W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी आपको दी गई है।

कीमत तथा डिस्काउंट

इस फोन की कीमत के बारे में बात करें तो बता दें की इसके 256जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 24,999 रुपये है। बैंक ऑफर के तहत आपको इस पर 750 रुपये की छूट दी जा रही है। वहीं यदि आप इसको Flipkart Axis बैंक कार्ड से खरीदते हैं तो आपको 5% का कैशबैक दिया जाता है। इस फोन पर एक्सचेंज ऑफर के तहत 24,200 रुपए की छूट आपको दी जा रही है। इस प्रकार से आपको यह फोन बेहद सस्ता मिल जाता है।