नई दिल्ली। स्मार्टफोन के बाजार में Nokia फोन काफी लंबे समय से लोगों के दिलों में राज कर रहा है। यह फोन अपने दमदार फीचर के लिए जाने जाते है। नोकिया भी पने यूजर्स की पसंद को देखतु हुए किफायती बजट के फोन पेश करते आ रही है। इसी के बीच नोकिया ने अपना 106 4G का फोन पेश किया है। इस फोन को यदि आप इस फोन के खरीदना चाहते है तो जान ले इसकी कीमत के साथ फोन की खासियतों के बारे में..

नोकिया ने अपने फोन को नए तकनीकी फीचर के साथ पेश किया है यह फोन 4G को सपोर्ट करता हैं, इस फोन में आपको कई आधुनिक फीचर्स देखने को मिलेगें। साथ ही फोन इनबिल्ट UPI 123PAY फीचर के साथ आता हैं, इसका मतलब आप इस फोन से यूपीआई पेमेंट कर सकते हैं।

यह फोन उन लोगों के लिए बेहतर साबित हो रहा है जो लोग यूपीआई पेमेंट सर्विस की सुविधा चाहते हैं

Nokia 106 4G के फीचर्स

Nokia 106 4G के फीचर्स की बात करें तो इस फोन में 1.8 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। इसके साथ ही इसमें 1450mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है जो घंटों नही बल्कि हफ्तों तक सपोर्ट कर सकती है। फोन में FM रेडियो के अलावा MP3 प्लेयर भी मिलेगा। इस डिवाइस में बी चार्जिंग के लिए माइक्रो यूएसबी पोर्ट मिलता है और कनेक्टिविटी के लिए 3.5 मिलीमीटर का ऑडियो जैक दिया गया है।

Nokia 106 4G की कीमत

Nokia 106 4G की कीमत के बारे में बात करें तो यह फोन 2,199 रुपये की कीमत के साथ उतारा गया है और ये फोन चारकोल और ब्लू रंग में मिलेगा।