Nokia c2 2nd edition:  नोकिया का स्मार्टफोन नहीं है किसी दूसरे स्मार्टफोन कम. इस स्मार्टफोन का नाम Nokia C2 2nd Edition है. आपको इस स्मार्टफोन में एकदम टॉप पर पहुंच चुकी है. इसमें आपको कई सारे फीचर्स दिए गए है. इसमें आपकी कीमत भी बजट में मिलने वाली है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

Nokia C2 2nd Edition के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे नोकिया के इस फोन में 5.7 इंच की IPS स्क्रीन दी जाती है. इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले का रेजोल्यूशन 960×480 पिक्सल का है. सबसे पहले तो यह स्मार्टफोन बजट में होने वाला है. इस स्मार्टफोन में आपको 1GB और 2GB रैम ऑप्शन दिया गया है. आपको इस फोन में 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई हैं और साथ ही एडिशनल स्टोरेज दिया गया है.

आपको इसमें micro SD स्टॉल भी दिया गया है. असल में यह डिवाइस एंड्रॉयड 11 Go Edition पर दिया गया है. वहीं बात अगर प्रोसेसर की करे तो इस फोन में MediaTek क्वाड कोर प्रोसेसर दिया गया है, जो 1.5Ghz पर क्लॉक पर रहता है. आपको इस स्मार्टफोन में सिक्योरिटी के लिए इस फोन में आपको फेस अनलॉक की फैसिलिटी भी दी गई है.

इस डिवाइस में फिंगरप्रिंट सेंसर भी नही दिया गया हैं. आपको इसमें 5 मेगापिक्सल का एलइडी फ्लैश के साथ सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. वही कनेक्टिविटी की बात करें आपको इस फोन में डुएल सिम सपोर्ट, 4G LTE, 1 micro SB Port, 2.4GHz wifi, GPS, or 3.5 मिमी ऑडियो जैक जैसे शानदार फीचर्स दिए गए हैं. इसका हैंडसेट सिंगल सिम वर्जन में दिया गया है.

Nokia C2 2nd Edition की कीमत

बात अगर कीमत की करें तो आपको इस नोकिया C2 2nd एडिशन स्मार्टफोन की कीमत करें तो असल में इसकी कीमत 79 यूरो है जिसकी कीमत 6,540 रुपए है. इस सस्ते फ़ोन में आपको धमाकेदार फीचर्स दिया गया है. ये फोन आपको दो कलर ऑप्शन में दिए गए हैं. सबसे पहला है नीले और ब्लू कलर में मिलता है. असल में सस्ता, सूंदर और टिकाऊ है.