Google Pixel 7a Smartphone: किसी भी कंपनी का स्मार्टफोन भले कितना भी आगे क्यों ना हो. सबसे बड़ा नाम होता है गूगल का. गूगल के स्मार्टफोन इस दुनिया में काफी नाम वाले है और फीचर भी जबरदस्त है. आपको इस स्मार्टफोन में एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है. साथ ही आपको इसमें बैटरी भी कमाल की मिलती है. जिस गूगल के स्मार्टफोन की हम बात कर रहे हैं उस स्मार्टफोन का नाम है Pixel 7a गूगल. चलिए आपको इसके कीमत और फीचर्स के बारे में बताते हैं.

भारत में Google Pixel 7a की कीमत

बात अगर इस स्मार्टफोन के कीमत की करें तो सबसे पहले आपका वेरिएंट के बारे में जानना जरुरी है. आपको इस Pixel 7a में 8GB रैम और 128GB का स्टोरेज मॉडल मिलता है. इस स्मार्टफोन की कीमत 43,999 रुपये और 11 मई से ये आपको फ्लिपकार्ट पर मिलना शुरू हो जाएगा. आपको इस पर 4,000 रुपये की छूट भी मिल सकती है. ये स्मार्टफोन आपको तीन कलर ऑप्शन में मिल सकता हैचारकोल, स्नो और सी.

Google Pixel 7a के फीचर्स

आपको इस स्मार्टफोन में 6.1-इंच का फुल-एचडी+ OLED डिस्प्ले मिलता है साथ ही इसमें आपको 60Hz का रिफ्रेश रेट भी मिलेगा. डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए आपको इसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 स्क्रीन भी मिलता है. साथ ही आपको इसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर डिस्प्ले भी मिलता है. आपको इसमें कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई, ब्लूटूथ वी5.3 और एनएफसी भी मिलता है.आपको इस स्मार्टफोन में 4,385mAh की बैटरी मिलती है.

Google Pixel 7a का कैमरा

आपको इस में 64MP का प्राइमरी कैमरा 13MP का अल्ट्रा वाइड-एंगल कैमरा सेंसर मिलता है. इस स्मार्टफोन में फ्रंट के साइड पर सेल्फी के लिए 13MP का सेंसर मिलता है. इस स्मार्टफोन का वजन 193.5g है.