Oppo K15G Smartphone:  Oppo के स्मार्टफोन में आपको कोई कमी देखने को नहीं मिलती है. अभी हाल ही में हम जिस स्मार्टफोन की बात कर रहे हैं उस स्मार्टफोन का नाम Oppo K15G स्मार्टफोन. आपको इसमें फीचर की कमी देखने को नहीं मिलती है. आपको इसमें एक ही चीज़ नहीं बल्कि आपको इस स्मार्टफोन में सैमसंग और iphone जैसे फीचर्स मिलेंगे. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में फीचर्स की भरमार मिलेगी. इस स्मार्टफोन में आपको 6.9-inch full HD+ Super AMOLED डिस्प्ले दिया जा रहा है. इस स्मार्टफोन में आपको 1080 x 2400 pixels Resolution मिलता है, इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले के लिए Corning Gorilla Glass 6 कि प्रोटेक्शन के साथ मिलता है. वही अगर स्मार्टफोन के के रेट उसके इंटरनल स्टोरेज पर निर्भर करता है. इस स्मार्टफोन में आपको 8GB/ 10GB of RAM and 128GB/ 256GB/ 512GB इंटरनल स्टोरेज दिया जाता है.

बैटरी

किसी भी स्मार्टफोन के लिए बैटरी काफी जरुरी होती है. इस स्मार्टफोन में आपको 6000mAh की पावरफुल बैटरी दी गयी है. इस स्मार्टफोन में आपको 44W वाट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है. आपको इस स्मार्टफोन में टाइप सी चार्जिंग सॉकेट मिलता है.

कैमरा

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले कैमरा की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में पीछे की तरफ चार कैमरा का सेटअप दिया जा रहा है. वही आपको इस स्मार्टफोन में आपको 108MP का primary lens + 32MP ultra-wide shooter + 8MP macro sensor + 5MP depth snapper कैमरे दिए गए हैं. आपको इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो के लिए फ्रंट में 32MP मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

कीमत और लॉन्च

बात अगर इस OPPO K15 5G स्मार्टफोन के कीमत की बात करें तो यह स्मार्टफोन आपको सिर्फ और सिर्फ ₹42000 रुपए में मिल जाएगा. बात अगर लॉन्च की करें तो यह स्मार्टफोन इस साल के लास्ट तक लॉन्च हो सकता है.