Motorola edge 40 5G:नया साल आने वाला है ऐसे में अगर आप इस नए साल पर नया स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो आप Motorola edge 40 5g स्मार्टफोन खरीद सकते है. असल में इसका डिज़ाइन काफी अलग है. इसका फ़ोन पतला भी है.इसके फीचर्स और कमर सब कुछ धमाल का है. इस पर डिस्काउंट भी आपको अच्छा खासा ऑफर मिलेगा. चलिए आपको इस स्मार्टफोन पर कीमत और डिस्काउंट मिलेगा.

कीमत और डिस्काउंट

आपकी जानकारी के लिए बता दे अगर आप इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट से लेते है तो आपको इस Motorola edge 40 5g स्मार्टफोन में 8GB+256GB वेरिएंट दिया गया है. आपको ये स्मार्टफोन सिर्फ और सिर्फ 23999 रुपये की कीमत पर आसानी से मिल जाएगी. इस स्मार्टफोन की असल कीमत 34999 रुपये है. अगर आप इसे सेल से लेते है तो 11 हजार रुपये की छूट दी गयी है. आपको इस स्मार्टफोन पर बैंक ऑफर तथा एक्सचेंज ऑफर दिया गया है. आप को ये स्मार्टफोन 4167 रुपये की मंथली EMI मिल सकता है. आप इस फोन को ब्लैक, लूनर ब्लू तथा नेबुला ग्रीन कलर मिल जाएगा.

Motorola edge 40 5g स्मार्टफोन के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में 8GB RAM और 256GB Storage का ऑप्शन दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में लॉक-अनलॉक करने के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा दी गयी है. आपको इस स्मार्टफोन में Wifi 66 नेटवर्क की कनेक्टिविटी की सुविधा मिलती है.

कैमरा

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले कैमरा की बात करें तो आपको इसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में 13MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा सेंसर और सेल्फी-वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का कैमरा दिया गया है. आपको इसमें 4400mAh की दमदार बैटरी 68W टर्बोपावर के साथ मिलती है.