यदि आप आईफोन को खरीदना चाहते हैं और आपके पास में इतना बजट नहीं है की आप आईफोन को खरीद सकें तो यह खबर आपके लिए ही है। आपको बता दें की आज हम आपको Realme के एक ऐसे जबरदस्त फोन के बारे में बता रहें हैं। जो सीधा आईफोन को टक्कर देता है। इसमें आपको जबरदस्त कैमरा क्वालिटी दी जाती है साथ ही इसमें काफी धांसू कैमरा फीचर्स भी दिए गए हैं। इस फोन का नाम Realme 12 Pro Plus 5G है। आइये अब आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

Realme 12 Pro Plus 5G के ख़ास फीचर्स

इस फोन में आपको काफी धांसू फीचर्स दिए गए हैं। जो इसको अन्य फोन्स से काफी लग बनाते हैं। बता दें की इसकी डिस्प्ले काफी जबरदस्त है। इसमें 120 हर्ट्स की कर्व्ड विजन डिस्प्ले दी हुई है। यह आपको व्यूइंग एक्सपीरियंस प्रदान करती है।

इसके अलावा इस फोन में 3D वेपर चैंबर कूलिंग सिस्टम भी दिया गया है। इसके कारण हैवी टास्क पर यह फोन हीट नहीं करता है। इसमें आपको पावरफुल प्रोसेसर भी दिया गया है। बता दें की प्रोसेसर के तौर पर इसमें स्नैपड्रैगन 7 जेन 2 का प्रोसेसर को लगाया गया है। इस फोन में आप कई हैवी टास्क पर एक साथ काम कर सकते हैं।

कैमरा तथा बैटरी

इस फोन में आपको काफी जबरदस्त कैमरा क्वालिटी दी हुई है। बता दें की इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जाता है। इसके अंतर्गत आपको 50 एमपी का प्राइमरी कैमरा दिया जा। इसके अलावा इसमें 8 एमपी का वाइड एंगल कैमरा और 64 एमपी का टेलीस्कोप कैमरा भी दिया गया है। इस फोन में एलईडी फ्लैश की सुविधा भी दी हुई है।

सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 32 एमपी का कैमरा फ्रंट में दिया जाता है। पावर के लिए इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी हुई है। इसके साथ आपको 67W का Super Vooc चार्जर भी दिया जाता है। जो की आपके फोन को कम समय में चार्ज कर देता है।

जान लें कीमत

इस फोन में आपको दो वेरिएंट दिए गए हैं। बता दें की इसके 8GB रैम वेरिएंट की कीमत है 28,999 रुपये और 12 जीबी रैम वेरिएंट की कीमत है 30,999 रुपये है। इसमें आपको कई कलर ऑप्शन दिए गए हैं। जिनमें से आप अपने पसंद के कलर के फोन को खरीद सकते हैं।