Nokia 7610 Pro Max Smartphone: सभी कंपनी एक के बाद एक स्मार्टफोन आ रहे है. लेकिन कहते है न की ओल्ड इज गोल्ड. ऐसे में बड़ा स्मार्टफोन चाहे कितना भी आ जाए लेकिन असल में ट्रेंड में छोटा फ़ोन भी है. असल में आज हम आपको एक ऐसे स्मार्टफोन के बारे में बताने वाले है जो छोटा है लेकिन वो ट्रेंड फॉलो कर रहे है. नोकिया ने अपने स्मार्टफोन को लॉन्च कर के इस बात को दिखा दिया की वो भी किसी से कम नहीं है.

लेकिन इस कंपनी ने कीपैड बनाने वाले फ़ोन को बनाना छोड़ा नहीं है. इसमें आपको कैमरा भी मिलेगा. जिस स्मार्टफोन की बात हम कर रहे है उस स्मार्टफोन का नाम है Nokia 7610 Pro स्मार्टफोन है.अब छोटे फ़ोन में अगर बड़े फ़ोन जैसा फीचर्स मिलेगा तो कौन छोटा फ़ोन नहीं रहना चाहेगा. चलिए आपको इसके फीचर्स और डिटेल के बारे में बताते है.

फीचर्स

बात अगर फीचर्स की करें तो आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए जाने हैं. आपको इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले का 176×208 पिक्सल रेजोल्यूशन मिलता है. डिस्प्ले का साइज़ 2.1 इंच का है. ये स्मार्टफोन लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इसमें आपको 8MB का इंटरनल स्टोरेज भी देखने को मिलता है.

कैमरा और बैटरी

अगर कैमरा की बात करें तो Nokia 7610 Pro Max स्मार्टफोन में आपको 1MP कैमरा देखने मिलेगा. इस स्मार्टफोन में आपको 900mAh की बैटरी भी मिलती है. इतना ही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में 3GP MP4 वीडियो और MP3 ऑडियो प्ले मिलता है.

कीमत

खरीदने से पहले आपका इसकी कीमत जान लेना जरुरी है.बात अगर कीमत की करें तो आपको ये स्मार्टफोन 499 रुपये में मिल जाएगा. वैसे इस स्मार्टफोन की असल कीमत क्या होगा ये इस स्मार्टफोन के लॉन्च होने के बाद पता चलेगा.