Nokia Magic Max: नोकिया का कोई भी स्मार्टफोन हो फीचर्स मायने रखता है. अगर आप भी कोई ऐसा स्मार्टफोन का इस्तेमाल करना चाहते थे तो आप Nokia Magic Max स्मार्टफोन खरीद सकते हैं. आपको इसमें फीचर्स कि कोई कमी देखने को नहीं मिलेगी. आपको इसमें बैटरी भी दमदार मिलती है. लेकिन आपको इस फ़ोन के लिए थोड़ा इंतज़ार करना पड़ सकता है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस Nokia Magic Max स्मार्टफोन में आपको 6.9″ इंच का सुपर AMOLED फुल HD डिस्प्ले देखने को मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले के लिए 144Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है. आपको इसमें 1440 x 3200 पिक्सल रेजोल्यूशन दिया गया है. आपको इसमें बाकी स्मार्टफोन कि तरह कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास मिलता है. आपको इसमें सुरक्षा के लिए एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम और स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रो सेसर प्रोसेसर मिलता है. आपको इस Nokia Magic Max स्मार्टफोन में 12GB तक रैम और 256GB या 512GB इंटरनल स्टोरेज दी जाती है. आपको इसमें स्टोरेज की कोई समस्या नहीं होती है. फीचर्स में आपको अब कोई भी कमी देखने को नहीं मिलती है.

कैमरा

बात अगर इस Nokia Magic Max स्मार्टफोन में मिलने वाले एक कैमरा कि बात करें तो यह बात आप जान लीजिए कि इसका कैमरा डीएसएलआर से बेहतर होने वाला है. आपको इस फोन का मुख्य रियर कैमरा 144MP का दिया गया है. आपको इसमें 32MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस के साथ-साथ 5MP डेप्थ सेंसर के साथ कैमरा दिया गया है. वही आपको इस स्मार्टफोन में 64MP का सेल्फी कैमरा और वीडियो कालिंग के लिए होता है.

बैटरी

बात अगर बैटरी कि करें तो आपको इस स्मार्टफोन में मिलने वाले बैटरी कि करें तो आपको इसमें सबसे पावरफुल बैटरी 6900 एमएएच ली-पॉलीमर टाइप नॉन-रिमूवेबल बैटरी दी जाती है. आपको इस स्मार्टफोन में चार्ज करने के लिए 65W क्विक बैटरी चार्जिंग सपोर्ट करता है.

कीमत

बात अगर कीमत कि करें तो आपको इस स्मार्टफोन की कीमत 30 हजार रुपये के आस-पास है. बात अगर लॉन्च कि करें तो अभी इस स्मार्टफोन कि कोई भी ऑफिसियल जानकारी नहीं दी गयी है. कहीं न कहीं ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इस स्मार्टफोन को साल 2024 तक लॉन्च हो जाएगा.