Nokia Hyper 5G Smartphone: स्मार्टफोन की कमी आज कहीं नहीं है. दरअसल अभी हाल ही में Nokia Hyper 5G स्मार्टफोन चर्चामें है. आपको इसके फीचर्स भी दमदार मिलने वाले है. इसमें दी जाने वाली बैटरी भी कुछ कम नहीं है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताए है.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस Nokia Hyper 5G Smartphone में फीचर्स की बात करें तो आपको इस फोन की स्क्रीन 6.9″ इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गयी है. आपको इस स्मार्टफोन में सुरक्षा के लिए आपको इसमें Corning Gorilla Glass 7 दिया गया है. आपको इस स्मार्टफने में क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 888 5G का चिपसेट भी देखने को मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में एंड्रॉयड 14के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. आपको इस फ़ोन में 12/16 GB की RAM और 256/512 GB की ROM देखने को मिलता है.

बैटरी बैकअप

अब आते बैटरी पर. आपको इस Nokia Hyper 5G Smartphone की बैटरी की बात करें तो आपको इसमें पावर के लिए 7900mAh की शक्तिशाली बैटरी दी गयी है. आपको इस स्मार्टफोन में वाईफाई, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, रेडियो, यूएसबी पोर्ट जैसे फीचर्स मिलने में सक्षम है.

कैमरा

अब आते है कैमरा पर. बात अगर इस Nokia Hyper 5G Smartphone में कैमरा की बात करें टी आपको इस स्मार्टफोन में चार कैमरे से लैस मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में प्राइमरी कैमरा 108 megapixels का दूसरा कैमरा 32 megapixels का अल्ट्रा वाइड, तीसरा कैमरा 16 megapixels का माइक्रो कैमरा और चौथा कैमरा 5 megapixels का दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 64MP का कैमरा दिया गया है.

कीमत

बात अगर इस Nokia Hyper 5G Smartphone की कीमत की बात करें तो इसकी कीमत लगभग 37000 रूपए के करीब मिल जाएगा. वैसे कंपनी ने इस बारे में कुछ कहा नहीं है. लॉन्च के बाद ही इसकी कीमत के बारे में आपको डिटेल में बताते है.