Nokia Beam New Plus:नोकिया के स्मार्टफोन तो जैसे आसमान छू रहे है. आपको इस स्मार्टफोन में एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है. यही कारण है की लोग इस स्मार्टफोन को लेना खूब पसंद करते है. इसलिए ये कंपनी एक के बाद एक स्मार्टफोन लॉन्च कर रही है. अभी हाल ही में इस कंपनी की एक और स्मार्टफोन लॉन्च के लिए तैयार है. इस स्मार्टफोन का नाम Nokia Beam New प्लस है. चलिए आपको इसके कुछ फीचर्स के बारे में बताते है जो अभी खबरों में चल रहा है.

Nokia Beam New प्लस का डिस्प्ले और इंटरनल स्टोरेज

आपकी जानकारी के लिए बता दे Nokia Beam New Plus स्मार्टफोन में शक्तिशाली हार्डवेयर और प्रभावशाली फीचर्स मिलते है. इस नए स्मार्टफोन में आपको 4K रिजोल्यूशन के साथ 6.7 इंच का IPS LCD डिस्प्ले मिलता है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 875 चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है. बात अगर स्टोरेज की करें तो इस स्टोरेज में आपको 10GB/12GB रैम और 256GB/512GB इंटरनल स्टोरेज मिलता है. आप इसे 1TB तक बढ़ा सकते है.

Nokia Beam New प्लस का कैमरा और बैटरी

बात अगर इसमें मिलने वाली बैटरी की करें तो ये स्मार्टफोन सैमसंग Android 12 वर्जन पर काम करता है. इसमें आपको108MP + 32MP + 8MP का सेंसर देखने को मिलता है. यही नहीं इस स्मार्टफोन के फ्रंट में डुअल 32MP सेल्फी शूटर मिलता है. यही नहीं इस स्मार्टफोन में मिलने वाली बैटरी 7900mAh की है.