Nokia 1100 Lite: नोकिया के स्मार्टफोन वैसे ही आज कल एक चर्चा का विषय है. अभी हाल ही में एक और स्मार्टफोन चर्चा में है जिसका नाम Nokia 1100 Lite है. आपको इसमें दमदार फीचर्स मिल रहे है. आपको इसमें 200 mp का कैमरा मिलता है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में 7200 की बैटरी भी मिलती है. इस स्मार्टफोन का लुक भी कुछ कम नहीं है. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के बारे में बताते है.

कीमत

कुछ भी बात करने से पहले जरुरी है की आप इसके कीमत के बारे में जान लीजिये. इसकी कीमत भी आपके बजट में होगी. इसकी कीमत 14,999 रुपए रखी गयी है. आपको इस स्मार्टफोन पर 2000 का डिस्काउंट भी मिलेगा अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदते है तो. चलिए अब आपको इसके फीचर के बारे में बताते है.

फीचर्स

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले फिहकेर्स की करें तो आपको आपको 8GB रैम और 256GB ROM दिया गया है. आप इस स्मार्टफोन के स्पेस को माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 512GB तक बढ़ा भी सकता है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में स्क्रीन के मामले में Nokia में 2K रिज़ॉल्यूशन वाला 6.5 इंच AMOLED और एक विशेष QWERTY कीबोर्ड जैसा डिस्प्ले मिलता है. वही आपको is Nokia डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 650 चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है. असल में नोकिया एक बेहतरीन ऑप्टिक्स सिस्टम के साथ मिलता है.

बैटरी और कैमरा

आपकी जानकरी के लिए बता दे आपको इस नोकिया के स्मार्टफोन ,एओम 7500mAh जूस बॉक्स दिया जाएगा. असल में Nokia डिवाइस एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. असल में Nokia 1100 में 200MP का रियर सेंसर और सिंगल 12MP का फ्रंट-फेसिंग स्नैपर दिया गया है. असल में इस Nokia हैंडसेट एक बड़ी बैटरी के साथ इस दौर में जीत जाता है. वही आपको इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉल कैप्चर करने के लिए 32MP का फ्रंट-फेसिंग शूटर कैमरा दिया गया है