Apple और Samsung की बादशाहत को खत्म करने आया OnePlus का यह स्मार्टफोन, सस्ते में मिलेंगे 16GB RAM के साथ एडवांस फीचर्स

वनप्लस एक जानीमानी लोकप्रिय मोबाइल निर्माता कंपनी है। यह कंपनी की एडवांस तकनीक से लैस मोबाइल फोन का निर्माण करती है। इसी कारण लोग इस कंपनी के मोबाइलों को बहुत ज्यादा पसंद करते हैं। इस कंपनी के मोबाइल हालांकि कुछ महंगे होते हैं लेकिन जो अनुभव आपको वनप्लस के मोबाइल को चलाने में मिलता है। वह अन्य कहीं नहीं मिलता है।

हालही में एक खबर आ रही है यह कंपनी अपने नए OnePlus 11R स्मार्टफोन को लांच कर रही है। रिपोर्ट्स के अनुसार इस मोबाइल में एक से बढ़कर एक फीचर्स आपको मिलते हैं साथ ही दमदार बैटरी आपको इसमें दी जाती है। आज हम आपको इसी मोबाइल के बारे में यहां विस्तार से जानकारी दे रहें हैं।

OnePlus 11R स्मार्टफोन के खास फीचर्स

इस फोन में दी जाने वाली डिस्प्ले की बात करेंतो बता दें की इसमें आपको 6.7 इंच का द्रव AMOLED डिस्प्ले दी जाती है। इस डिस्प्ले का रिज़ॉल्यूशन 1080 x 2412 पिक्सल है। कुल मिलाकर इस फोन में आपको बड़ी स्क्रीन दी जाती है। आइल अलावा बता दें कि यह फ़ोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 एसओसी पर चलता है। आपरेटिंग सिस्टम के रूप में यह एंड्रॉइड 13 पर चलता है। फोन को पॉवर देने के लिए इसमें कंपनी आपको 5000mAh की दमदार बैटरी प्रदान करती है। जो इसके बैकअप को बेहतरीन बनाती है।

OnePlus 11R स्मार्टफोन के कैमरा तथा स्टोरेज फीचर्स

बता दें कि कंपनी इस फोन में आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप प्रदान करती है। कैमरा सेटअप में आपको 50MP + 8MP + 2MP लेंस दिए जाते हैं। जहां तक इसकी स्टोरेज क्षमता का प्रश्न है तो बता दें कि यह स्मार्टफोन 128GB/ 8GB RAM, 256GB/ 8GB RAM, 256GB/ 12GB RAM, और 256GB/ 16GB RAM स्टोरेज क्षमता में आपको दिया जाता है। इस फोन कि कीमत के बारे में अभी कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है अतः कीमत का वास्तविक पता इस फोन के लांच होने के बाद ही चल सकेगा।