आपको बता दें की One Plus ब्रांड के फोन्स भारत में प्रीमियम फोन्स में गिने जाते हैं। बड़ी संख्या में लोग इन्हें पसंद करते हैं। आज इसी ब्रांड के One Plus 12R फोन के बारे में जानकारी दे रहें हैं। यह एक 5G फोन है तथा इसमें आपको काफी बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। इस फोन का लुक तथा कैमरा क्वालिटी भी काफी जानदार है। आइये अब आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं।

बेहतरीन हैं फीचर्स

बता दें की सी फोन में आपको बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। इस फोन में 6.78 इंच का एक AMOLED ProXDR डिस्प्ले दिया गया है। यह 120 Hz के डायनेमिक रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। इसकी स्टोरेज भी काफी अच्छी है। स्टोरेज के हिसाब से इसमें कई वेरिएंट दिए जा रहें हैं। जिनमें 8GB RAM/128GB ROM, 8GB RAM/256GB ROM और 6GB RAM/256GB ROM वेरिएंट शामिल हैं। इसमें काफी तगड़ा प्रोसेसर दिया गया है। जो की मल्टीटास्किंग के लिए काफी अच्छा है तथा जबरदस्त कनेक्टिविटी फीचर्स भी इसमें दिए गए हैं।

जान लें कैमरा क्वालिटी

इस फोन में आपको काफी बेहतरीन कैमरा क्वालिटी दी हुई है। आपको बता दें की इसमें 50 मेगापिक्सल का Sony का प्राइमरी कैमरा आपको दिया जा रहा है। जो की फोटोग्राफी करने वाले लोगों के लिए काफी अच्छा है। इसके अलावा इसमें दमदार बैटरी भी दी हुई है। बता दें की इस फोन में 5500mAh की दमदार बैटरी दी हुई है। जो आपको लंबा पावर बैकअप प्रदान करती है। इसके साथ में आपको 100W का SUPERVOOC फास्ट चार्जर भी दिया जा रहा है। जो आपके फोन को जल्दी ही चार्ज करने में सहायक होता है।

इतनी है कीमत

आपको बता दें की One Plus 12R 5G फोन की कीमत 39,999 रुपये है। हालांकि यदि आपके पास अभी इतना बजट नहीं है और आप इस फोन को खरीदना चाहते हैं तो इसके लिए कंपनी आपको EMI ऑप्शन भी दे रही है। जिसके तहत आप 1939 की मंथली ईएमआई देकर इस फोन को खरीद सकते हैं।