Realme C53 Smartphone: Realme C53 स्मार्टफोन तहलका मचा रहा है. लोग इस स्मार्टफोन को काफी ज्यादा पसंद कर रहे है. अगर आप भी उन लोगों में से है जो इस स्मार्टफोन के फीचर्स के बारे में जानना चाहते है तो बने रहिएगा इस खबर के एन्ड तक. जब से ये स्मार्टफोन लॉन्च हुआ तब से ये सुर्ख़ियों में. ये मिड रेंज स्मार्टफोन है और अच्छी कंपनी का भी है. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के फीचर्स और कीमत के बारे में बताते है

फीचर्स

बात अगर फीचर्स की करें तो इस Realme C53 स्मार्टफोन में आपको 6.74 इंच एचडी प्लस आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है. इस स्मार्टफोन में आपको 90Hz का रिफ्रेश रेट के साथ 560 निट्स ब्राइटनेस पीक दी गयी है. इसके साथ ही साथ आपको इसमें 180Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ दी गयी है. वही बात अगर प्रोसेसर की करें तो आपको इसमें ऑक्टा कोर यूनीसोक T612 प्रोसेसर दिया गया है.आपको इसमें 6GB तक रैम और 128GB स्टोरेज का सपोर्ट दिया गया है. वही आप इस रैम को 12GB तक वर्चुअली बढ़ा सकते हैं.

आपको इसमें फोटोग्राफी के लिए 108MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर और 2MP का सेकेंडरी सेंसर दिया गया है. इस फोन में 8MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है. आपको इसमें पावर के लिए इसमें 5,000mAh की बैटरी के साथ 18W फास्ट चार्जिंग दिया गया है.

कीमत और लॉन्च

बात अगर लॉन्च की करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दे ये स्मार्टफोन बहुत वक़्त पहले ही लॉन्च कर दी गयी थी. ये आपको अब किसी भी मोबाइल के स्टोर या ऑनलाइन उपलब्ध है और आप इसे वहां से खरीद सकते है. इस स्मार्टफोन की कीमत त्र ₹7,499 रखी गयी है. ऐसे में अगर आप उन लोगों में से है जो कम कीमत में किफायती रेंज वाले स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो ये आपके लिए एक बहुत अच्छा ऑप्शन हो सकता है.