OnePlus 12 Smartphone: iphone को बीट करना शायद ही किसी स्मार्टफोन के बस की बात है. लेकिन एक कंपनी ने ऐसा कर दिखाया है. जी हाँ हम बात कर रहे है oneplus की. आपको इसमें दमदार फीचर्स और कैमरा मिलता है. ये कंपनी अपने बैटरी और कैमरा के वजह से ही जानी जाती है.

ऐसे में बात अगर करें इस कंपनी के स्मार्टफोन की जिसने iphone को बीट किया है तो वो है one plus 12. आपको इसमें एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है. इसमें मिलने वाली बैटरी भी अच्छी है. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के बारे में बताते है.

कैमरा

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस OnePlus 12 स्मार्टफोन में पंच कैमरा डिस्प्ले मिलता है. आपको इसके बैक पैनल में वनप्लस 11 की तरह सर्कुलर डिजाइन में कैमरा सेटअप मिलता है. इस कैमरा सेटअप में दो रेगुलर सेंसर एक पेरीस्कोप सेंसर दिया गया है. इसमें आपको एक एलईडी फ्लैश भी मिलता है. आपको इसमें 50-50 मेगापिक्सल का प्राइमरी और अल्ट्रावाइड कैमरा मिलता है. आपको इसमें 64 मेगापिक्सल का पेरीस्कोप सेंसर भी दिया गया है

फीचर्स

इस में आपको 150 W की फास्ट चार्जिंग मिलता है. यही नहीं इस स्मार्टफोन में 50W की वायरलेस चार्जिंग दी गई है. यही नहीं इसका डिस्प्ले 2K रेजोल्यूशन वाला है जिसमें ओएलईडी डिस्प्ले पैनल मिलता है. इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच की बड़ी डिस्प्ले मिलती है. इसमें आपको Qualcomm Snapdragon 8 Gen 3 का प्रोसेसर मिलता है.

लुक

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले लुक की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में वनप्लस 12 के रेंडर पर लीक किए गए हैं. वैसे अगर आप इस नए OnePlus 12 की डिजाइन को देखेंगे तो आपको पता चलेगा की OnePlus 11 की तुलना में ज्यादा का अंतर नहीं समझ आएगा. आपको इस स्मार्टफोन में अलर्ट स्लाइडर और पावर बचन को दाई तरफ रिप्लेस किया है. इसमें आपको लेफ्ट साइड में वॉल्यूम रॉकर्स के बटन भी मिलेंगे. आपको इस स्मार्टफोन के बैक पैनल को ग्लासी डिजाइन के साथ तैयार हुआ है. इस OnePlus 12 स्मार्टफोन का बहुत ही पतले बेजेल्स के साथ लॉन्च होगा.