नई दिल्ली: रेडमी के स्मार्टफोन वैसे तो हर युवा वर्ग की पहली पसंद बने हुए है। क्योकि इस कपंनी के फोन में कैमरा क्वालिटी के साथ धाकड़ फीचर्स देखने को मिलते है। इसी के बीच कंपनी ने हाल ही में अपना नया फोन Redmi Note 13 Pro Max 5G New स्मार्टफोन को भारत के मार्केट में पेश किया है। जिसके फीचर्स धमाकेदार मिलते है। यदि आप भी इस फोन को खरीदने के बारे में सोच रहे है तो जान लें इसके फीचर्स के बारे में..

Redmi Note 13 Pro Max के फीचर्स

Redmi Note 13 Pro Max 5G Smartphone के फीचर्स के बारे में बात करें तो इस फोन में 6.7 इंच की  सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन में आपको Octa Core Snapdragon प्रोसेसर देखने को मिलेगा।  यह फ़ोन Android 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

Redmi Note 13 Pro Max का कैमरा

Redmi Note 13 Pro Max 5G Smartphone के कैमरा क्वालिटी के बारे में करें तो यह फोन तीन कैमरे से लैस है जिसका प्राइमरी कैमरा 200 megapixel का दूसरा कैमरा 60 megapixel का वही तीसरा कैमरा 2 megapixel माइक्रोलेंस कैमरा दिया गया है। वही इस फोन में सेल्फी लेने के शौकिन लोगों के लिए फ्रंट में 16 megapixel का कैमरा देखने को मिलता है.

Redmi Note 13 Pro Max 5G स्मार्टफोन की बैटरी

Redmi Note 13 Pro Max 5G स्मार्टफोन की बैटरी के बारे में बात  करें तो आपको इसमें 6,900mAh की धांसू बैटरी दी जाती है।

Redmi Note 13 Pro Max 5G Smartphone कीमत

Redmi Note 13 Pro Max 5G Smartphone कीमत को देखें तो अंदाज़ा लगाया रहा है कि इसकी कीमत 30 हजार रुपए के आस-पास होने वाली है।