Realme C53 Smartphone: ऐसे में अगर आप एक ऐसा स्मार्टफोन ढूंढ रहे हैं जिस में आपको बड़ी बैटरी के साथ दमदार कैमरा भी मिले तो ये खबर आपके लिए है. ऐसे में Realme C53 फोन को आप खरीद सकते है. असल में यह स्मार्टफोन आपको बहुत ही कम कीमत में मिलेगा. असल में इस फोन में आपको 108MP का कैमरा देखने को मिलेगा. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के बारे में बताएंगे.

ऑफर

आपकी जानकारी के लिए बता दे अगर आप इस स्मार्टफोन को Flipkart से लेते हैं तो आपको यह Realme C53 पर 15% का बंपर डिस्काउंट मिलता है. दरअसल i ऑफर के बाद फोन की कीमत केवल 10,999 रुपये है. यही नहीं, फोन की खरीदारी पर बैंक आपको ऑफर्स भी दे रहे हैं. इन ऑफर का आप फायदा उठाकर इस कीमत को और भी कम कर सकते हैं. अगर आपके पास HDFC बैंक या SBI बैंक का क्रेडिट या डेबिट कार्ड मिलते है. आप इसे 1000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल जाएगा.

एक्सचेंज ऑफर

अगर आपने भी इतने सारे फीचर्स जनाने के बाद आपने इस स्मार्टफोन को खरीदने का मन बना लिया है तो आपको बहुत ही शानदार डील मिलने vaaliग्राहकों को लुभाने के लिए स्मार्टफोन की खरीदारी पर एक और शानदार डील मिलने वाला है. आप इस स्मार्टफोन को पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज करके भी खरीद सकते हैं. ही नहीं अगर आपके पास कोई पुराना फोन है तो आप इस ऑफर के तहत आपको इस स्मार्टफोन par 8,500 रुपये तक का डिस्काउंट मिल जाएगा.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे Realme C53 स्मार्टफोन में 6.74 इंच का बड़ा IPS LCD डिस्प्ले दिया गया है. आपको इसमें यूनिसोक टाइगर T612 प्रोसेसर दिया गया है. असल में इस स्मार्टफोन में 12GB तक रैम और 128GB तक स्टोरेज दिया गया है. असल में इस स्मार्टफोन में 18W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गयी है. इस स्मार्टफोन में पोर्ट्रेट लेंस के साथ 108MP का बड़ा प्राइमरी कैमरा दिया गया है. साथ ही साथ इस स्मार्टफोन में आपको 8 एमपी का फ्रंट कैमरा दिया गया है.