Redmi 13C 5G:अगर आप भी स्मार्टफोन के दीवाने है तो आपको पता होगा कि Redmi 13C पहले ही लॉन्च कर दिया गया है. लेकिन उस वक़्त ये 4G वर्जन में लॉन्च किया गया था. लेकिन अब बहुत जल्द Redmi 13C 5G भी मार्केट में आने वाला है. अभी हाल ही में इसका डिजाइन का खुलासा किया गया है. आपको इसमें तीन रंग मिलते है. ग्रे, ब्लू और ऑरेंज. चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

लुक

आपकी जानकारी के लिए बता दे असल में जो तस्वीर सामने आयी है उसे देखकर खुलासा किया गया है कि इस स्मार्ट फोन में ‘स्टार्ट्रेल’ डिजाइन किया गया है. आपको इस फोन में फ्लैट एजेज दिए जाने वाले है. वही आपको इस स्मार्टफोन में पीछे की तरफ LED फ्लैश के साथ 50MP का डुअल कैमरा दिया गया है. कहा तो ये भी जा रहा है कि इस फोन में साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया होगा. लोग इस स्मार्टफोन से उम्मीद लगा रहे है की इसमें आपको लुक धमाकेदार मिलने वाला है. आपको इस स्मार्टफोन में शायद पंच होल डिस्प्ले या वॉटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले मिल सकता है,

कहा तो ये भी जा रहा है की इस स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 6100 Plus चिपसेट प्रोसेसर दिया गया है. आपको इस Redmi 13C 5G में 8GB तक रैम, 8GB तक वर्चुअल रैम, UFS 2.2 स्टोरेज और गोरिल्ला ग्लास डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए दिया गया है. यही नहीं इस Redmi 13C 5G भारत में स्टारडस्ट ब्लैक और स्टार शाइन ग्रीन कलर ऑप्शन में दिया गया है. अभी इसकी कीमत के बारे में खुलासा नहीं किया गया है.

Redmi 13C 4G के फीचर्स

बता दे Redmi 13C में 4G वर्जन में भी लॉन्च किया गया है. इस स्मार्टफोन की बात करें तो आपको इसमें 6.74-इंच का HD+ 90Hz LCD पैनल दिया गया है. आपको इस फोन में एक 50-मेगापिक्सल का ट्रिपल कैमरा दिया गया है. आपको इसमें एक 5,000mAh की बड़ी बैटरी दी गयी है. आप इसे पूरा एक दिन आराम से चलाया जा सकता है. यही नहीं असल में Redmi 13C (4G) वैश्विक बाजार में 8GB तक रैम और 256GB तक स्टोरेज के साथ दिया गया है.दरअसल यह MIUI 14-आधारित Android 13 पर काम करता है.