Redmi Note 13 Pro Max Smartphone: रेडमी कंपनी का स्मार्टफोन मार्केट में लोगों के दिल में एक अलग जगह बना दिया है. इस कंपनी ने लोगों को ऐसे ऐसे स्मार्टफोन दिया है जिसे लोग आज भी याद करते है. अभी हाल ही में ये स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है. इस स्मार्टफोन का नाम Redmi note 13 pro max स्मार्टफोन है. इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए गए है. इसकी कीमत भी आपके बजट में होने वाली है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

बात फीचर्स की हो रही है तो सबसे पहले बात करते है डिस्प्ले के बारे में. दरअसल आपको इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का Super Amoled Display मिलता है. इस Redmi Note 13 Pro Max 5G स्मार्टफ़ोन में 120Hz का रिफ्रेश रेट है. इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए गोरिल्ला ग्लास मिलता है. इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले का पिक्सल रेजोल्यूशन 1080X2430 दिया गया है. इस रेडमी के स्मार्टफोन में एंड्रॉयड V12 ऑपरेटिंग सिस्टम काम करता है. इस स्मार्टफोन में जो प्रोसेसर दिया गया है उस स्मार्टफोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 720G ऑक्टा कोर प्रोसेसर मिलता है जिसके वजह से ये स्मार्टफ़ोन तेज़ और स्मूथ तरह से काम करता है.

कैमरा

इस नए Redmi Note 13 Pro Max Smartphone में एक या दो नहीं बल्कि 4 कैमरा का सेट दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 108MP+8MP+5MP+5MP का कैमरा मिलता है. आपको इसमें सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए 32MP का बेहतरीन सेल्फी कैमरा मिलता है.

बैटरी

इस स्मार्टफोन में 5200mAh की दमदार बैटरी मिलती है और इसके साथ ही आपको इस स्मार्टफोन में 67 वाट की फास्ट चार्जिंग दी गयी है.

कीमत

बात अगर इस स्मार्टफोन के कीमत की करें तो आप इस Redmi Note 13 Pro Max स्मार्टफोन ₹13999 रुपए रखी गयी है. आप अगर कोई स्मार्टफोन लेना चाहते है तो इससे बेहतर आपके लिए कुछ और हो ही नहीं सकता है.