Realme C53:  रियल मी का स्मार्टफोन पूरी दुनिया में तहलका मचा रहा है. ऐसे में अभी हाल ही में रियल मी ने एक Realme C53 स्मार्टफोन लॉन्च हुआ है. इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. यही नहीं आपको इस फ़ोन में कैमरा भी बिलकुल धाकड़ मिलेगा.. वैसे भी देखा जाए तो रियल मी कंपनी अपनी जो भी स्मार्टफोन को लॉन्च करता है उसमे उसके फीचर्स बहुत धाकड़ रहते है तभी तो इस कंपनी के स्मार्टफोन को लोग बहुत पसंद करते है. और इस स्मार्टफोन का सीधा साधा एक्साम्प्ल Realme C53 स्मार्टफोन है.

आप यकीन मानिए Realme C53 स्मार्टफोन का कम्पेरिजन iPhone 14 Pro Max से किया जा रहा है. किया भी क्यों न जाए iPhone 14 Pro Max और realme C53 में सिर्फ डिज़ाइन का अंतर् है. साथ ही iPhone के कई सारे फीचर्स को रखा गया है. चलिए आपको इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में बताते है.

कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया गया है. इस स्मार्टफोन के कीमत की करें तो इस स्मार्टफोन का 4GB Ram और 128 GB स्टोरेज के साथ 9999 में खरीद सकते है. चलिए आपको इसके फीचर्स के बारे में बताते है.

फीचर्स

बात अगर इसमें मिलने वाले कैमरा की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 108 मेगापिक्सेल का कैमरा मिलता है. इसमें आपको इस स्मार्टफोन के फ्रंट में 8 मेगा पिक्सेल का सेल्फी कैमरा भी दिया गया है. यही नहीं आपको 6.74 इंच का डिस्प्ले मिलता है. इसका रेसोलुशन 1600 *720 पिक्सेल का है. इस स्मार्टफोन में आपको एक धाकड़ बैटरी भी मिलती है. जी हां आपको इस स्मार्टफोन में 5000 mah की बैटरी भी दी गयी है.

ऐसे में अगर आप कोई स्मार्टफोन लेने का सोच रहे हैं तो इस स्मार्टफोन से बेहतर आपके लिए कुछ हो ही नहीं सकता. ऐसा इसलिए क्योंकि इस स्मार्टफोन में आपको 108 मेगापिक्सेल कैमरा के साथ साथ धाकड़ बैटरी भी मिल रही है.