TECNO Spark 20C Launch: अभी हाल ही में टेक्नो कंपनी का स्मार्टफोन आ रहा है. ये स्मार्टफोन बहुत जल्दी लॉन्च होने वाला है. इस कंपनी का जो स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है इसका नाम Tecno Spark 20C दिया गया है. अगर आप भी इस कंपनी का स्मार्टफोन लेने का सोच रहे है तो अब आपका इंतज़ार खत्म हुआ क्योंकि कल ही यानी की ये स्मार्टफोन 27 फरवरी को लॉन्च हो रहा है.

आपको इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को 16GB तक रैम का सपोर्ट, 50MP कैमरा दिया गया है. आपको इसमें iPhone की तरह डायनैमिक आईलैंड डिस्प्ले दिया जाने वाला है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

Tecno Spark 20C के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस Spark 20C का डिस्प्ले भी दमदार है. आपको इस स्मार्टफोन में 90 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट वाला डॉट इन डिस्पले दिया गया है. अगर आप उन लोगों में से हैं जिन्हे मल्टी टास्किंग या गेम खेलने की आदत है तो उन्हें अच्छा एक्सपीरियंस मिलेगा.

कैमरा सेटअप

बात अगर इस टेक्नो के स्मार्टफोन में मिलने वाले कैमरा की बात करें तो आपको इसमें डुअल कैमरा सेटअप ऑफर दिया जाने वाला है. आपको इस स्मार्टफोन में कैमरा बंप का एक फ्लैश दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जो 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है.

साइड फिंगरप्रिंट सेंसर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कंपनी ने इस स्मार्ट फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया है. आपको इस स्मार्टफोन में साइड दिखाई दे रहा है जिसमें वॉल्यूम रॉकर के साथ पावर बटन दिया गया है. बता दे इसी पावर बटन में फिंगरप्रिंट सेंसर को इंटीग्रेटेड करने में सक्षम है. दरअसल आपको इस स्मार्टफोन में सुरक्षा के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है.

दमदार बैटरी

आपको इस स्मार्टफोन में 5000 mAh की बैटरी दी जाने वाले है. साथ ही आपको इस स्मार्टफोन में 18w की फास्ट चार्जर का सपोर्ट मिलता है.