Oppo Reno 8t 5g Smartphone:  चीनी स्मार्टफोन ने तो स्मार्टफोन की दुनिया में अपनी एक ऐसी जगह बना ली है जहा से लोग चाह कर भी नहीं निकल पाते है. ऐसा इसलिए क्योंकि चीन की स्मार्टफोन बनाने वाले कंपनी ये बात जानते है की उन्हें अपने ग्राहक को क्या देना है. इसी बीच चीनी कंपनी ओप्पो अब जल्द ही भारत में अपनी Reno 8 सीरीज के तहत एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी है.

अब तक जो भी इस स्मार्टफोन को लेकर जो स्पेसिफिक चीज़े लीक की गयी है उस हिसाब से ये कहा जा रहा है कि रेनो सीरीज का रेनो 8टी 4जी और रेनो 8टी 5जी फोन बहुत ही लॉन्च हो जाएगा. बात अगर ओप्पो रेनो 8T 5G स्मार्टफोन में आपको प्रोसेसर स्नैपड्रैगन 695 SoC दिया गया है. वही इस सीरीज के 4G वेरिएंट में MediaTek Helio G99 SoC प्रोसेसर मिलता है.

स्पेसिफिकेशन Oppo Reno 8T 4G Smartphone

आपकी जानकारी के लिए बता दे एक रिपोर्ट के हिसाब से Oppo Reno 8T 4G स्मार्टफोन आपको काले, नीले और स्टारलाइट कलर ऑप्शन में मिलेगा. आपको इस स्मार्टफोन में 6.67-इंच का AMOLED-10bit डिस्प्ले मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में 67W की वायर्ड फास्ट चार्जर मिलता है. इस स्मार्टफोन में आपको 4800mAh की बैटरी मिलती है. ये स्मार्टफोन Android 13 पर काम करता है. इस स्मार्टफोन में आपको ट्रिपल रियर कैमरा मिलता है जिसमे आपको 108-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया गया है.

वही अगर Oppo Reno 8T 4G के दूसरे प्रोसेसर की बात करें तो आपको इसमें Mediatek Helio G99 का चिपसेट मिलत्ता है. इस फोन में 33W की वायर्ड फास्ट चार्जर मिलता है.ये स्मार्टफोन Android 13 पर काम करता है. इस स्मार्टफोन में आपको 100 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है. इस स्मार्टफोन की कीमत 30,000 रुपये रखी गयी है.

इस ओप्पो रेनो 8 5G की कीमत 29,999 रुपये रखी गयी हैऔर इस प्रो मॉडल की कीमत 45,999 रुपये रखी गयी है. अभी फ़िलहाल भारत में इस स्मार्टफोन के दो वेरिएंट आए है. दरअसल प्रो वेरिएंट में आपको सिर्फ और सिर्फ 12GB रैम और 256GB स्टोरेज मिलता है.