Vivo के फोन्स को भारत में काफी इस्तेमाल किया जाता है। बड़ी संख्या में लोग Vivo के फोन्स को पसंद करते हैं। Vivo भी अपने ग्राहकों की सुविधा के लिए एक से बढ़कर एक फोन्स को बाजार में लांच करती रहती है।

आपको बता दें की हालही में Vivo ने अपने एक धांसू फोन को लांच किया है। इस फोन का नाम Vivo V29 Pro 5G है। यह बजट सेगमेंट का बेहतरीन फोन है और इसमें आपको काफी जबरदस्त फीचर्स भी दिए गए हाजिन। आइये अब आपको इस फोन के बारे में बताते हैं।

Vivo V29 Pro 5G के फीचर्स

इस फोन में आपको काफी बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। इस फोन में Android 13 का लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें MediaTek Dimensity 8200 ऑक्टा कोर प्रोसेसर को दिया गया है। जो आपको बेहतरीन परफॉर्मेंस प्रदान करता है। इसमें 6.78 इंच का फुल एचडी प्लस AMOLED डिस्प्ले दी हुई है, जो की 120Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। इसके अलावा इसका लुक काफी आकर्षक है।

धांसू हैं कैमरा फीचर्स

इस फोन में काफी जबरदस्त कैमरा फीचर्स दिए गए हैं। बता दें की इसमें 50 मेगापिक्सेल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इसके साथ ही आपको इसमें 8 मेगापिक्सेल का अल्ट्रा वाइड कैमरा तथा 12 मेगापिक्सेल का सपोर्टेड कैमरा भी दिया जाता है। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4600mAh की दमदार बैटरी दी हुई है। जो की 80 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करती है और आपके फोन को मात्र 30 मिनट में चार्ज कर देती है।

जान लें कीमत

Vivo V29 Pro 5G को कंपनी ने 39999 रुपये की शुरुआती कीमत में लांच किया है। इस फोन में आपको 8GB रैम के साथ में 256 जीबी स्टोरेज प्रदान की जा रही है। कुल मिलाकर फीचर्स और लुक के आधार पर यह एक बेहतरीन स्मार्टफोन है।