Nokia कंपनी अब लगातार एक से बढ़कर एक फोन बाजार में लांच कर रही है। इन सभी फोन्स में काफी बेहतरीन फीचर्स आपको दिए जा रहे हैं। Nokia के फोन पर भारत के लोग पहले से ही भरोसा करते हैं। इसी कारण अब ये फोन्स बाजार में काफी सेल कर रहें हैं। अब नोकिया ने अपना एक कीपैड फोन बाजार में लांच किया है। इस फोन का नाम Nokia 1100 है। इसमें आपको काफी फीचर्स तथा अच्छा बैटरी बैकअप मिलता है। आज हम आपको इसी के बारे में बता रहें हैं।

Nokia 1100 के फीचर्स

आपको बता दें कि इस फोन में काफी अच्छे फीचर्स दिए जाते हैं। इसका बैटरी बैकअप भी बढ़िया है। अतः यदि आप अच्छे बजट फोन को खरीदना चाहते हैं तो आप इस फोन को खरीद सकते हैं। यह आपके लिए अच्छा विकल्प साबित हो सकता है। Nokia 1100 5G फोन में आपको 3.7 इंच की अमोलेड स्क्रीन डिस्प्ले दी जाती है। यह फोन कीपैड सिस्टम पर काम करता है। डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए इसमें कंपनी ने कॉलिंग गोरिल्ला ग्लास की सुरक्षा भी मुहैया कराई है। इसमें आपको 4GB/ 6GB/ 8GB की RAM के साथ 64GB/128GB/256GB स्टोरेज दी जाती है।

Nokia 1100 की बैटरी

इस फोन में आपको काफी धाकड़ बैटरी बैकअप दिया जाता है। इसमें आपको 7200mAh की बैटरी दी जाती है। इसको एक बार पूरी तरह से चार्ज करने के बाद आपको 2 दिन तक का बैटरी बैकअप आसानी से मिल जाता है।