Vivo T3X 5G जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं भारतीय बाजारों में दिन पर दिन 5G मॉडल की डिमांड बढ़ती जा रही है। ऐसे में अगर आप अपने लिए एक बेहतरीन कैमरा क्वालिटी वाला शानदार स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो बहुत ही जल्द Vivo की तरफ से t3x मॉडल को लांच किया जाएगा। 

कंपनी की तरफ से सामने आ रही डिटेल्स के मुताबिक ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इसकी कीमत मात्र ₹8000 के आसपास होने वाली है। अगर आप अपने लिए यह शानदार स्मार्टफोन लेना चाहते हैं तो इसकी सभी डिटेल्स नीचे दी गई है इसे ध्यानपूर्वक पढ़े। 

Vivo T3X 5G Launch Date

हालांकि कंपनी ने आधिकारिक वेबसाइट पर इस मोबाइल के लॉन्च डेट को लेकर अब तक कुछ नहीं कहा है। मगर ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि अप्रैल के महीने में इसे भारतीय बाजारों में पेश किया जाने वाला है। वहीं अगर मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो यह मॉडल 19 अप्रैल से लेकर 22 अप्रैल तक के बीच ही भारतीय बाजारों में लॉन्च कर दिया जाएगा। यानी कि बस थोड़े से इंतजार के बाद आप Vivo के इस फोन को अपना बना सकते हैं। 

बैट्री कैपेसिटी भी है दमदार 

कंपनी की तरफ से सामने आ रही डिटेल्स के मुताबिक आपको बता दे सबसे पहले तो इस मॉडल में आपको 6000 mAh की जबरदस्त बैटरी दी जा रही है। केवल इतना ही नहीं बल्कि आपको 18 वाट का फास्ट चार्जर भी दिया जाएगा। इस फोन को जीरो से 100% चार्ज करने में आपको 30 से 35 मिनट का समय लगने वाला है। कंपनी का दावा है कि अपने बैटरी बैकअप की वजह से भी यह मॉडल लोगों के बीच बहुत प्रचलित होगी।  

Camera Quality भी है लाजवाब 

इसी के साथ ही अगर हम इस मॉडल में मिल रहे कैमरा क्वालिटी की बात करें तो आपको बता दे बात से आपको 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा रहा है और इसी के साथ 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा भी दिया जाएगा। इसके अलावे फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी आपको 16 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा दे रही है।