Vivo V26 Pro बहुत ही जल्दी वो की कंपनी अपना एक नया फोन मार्केट में उतारने जा रही है। कंपनी का दावा है कि इसमें मॉडल को लोगों द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया जाएगा। अगर आप भी वो के इस नए मॉडल को अपने लिए खरीदना चाहते हैं तो यहां इसकी सारी डिटेल्स जान सकते हैं।

कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक इसका स्क्रीन स्पेसिफिकेशन और कैमरा क्वालिटी बहुत जबरदस्त है। हालांकि आपको बता दे कंपनी ने अब तक इस मॉडल के लॉन्च डेट को लेकर ऑफिशल वेबसाइट पर कोई जानकारी साझा नहीं की है। नहीं इसकी कीमत की कोई खबर सामने आई है।

Vivo V26 Pro Specification 

अगर आप कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी तो मुताबिक इसके स्पेसिफिकेशंस के बारे में जानना चाहते हैं तो आपको बता दे इस मॉडल में आपको 6.7 इंच का सुपर एमोलेड स्क्रीन डिस्प्ले देखने को मिलने वाला है। इस मोबाइल की स्क्रीन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास स्नैपड्रैगन 730 सिस्टम पर काम करेगी। आपको बता दे इस शानदार फोन में एंड्रॉयड 12 का ऑपरेटिंग सिस्टम इस्तेमाल किया गया है।

Must Read

कैमरा क्वालिटी भी है लाजवाब 

वहीं अगर हम इस मॉडल के कैमरा क्वालिटी की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको दोस्तों मेगापिक्सल का में कैमरा दिया जा रहा है। इसके अलावा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मिनी कैमरा भी दिया जाएगा। कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी को बताओ इस मॉडल में आपको 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया जाएगा। 

कीमत का नहीं हुआ है खुलासा 

हालांकि कंपनी में आधिकारिक वेबसाइट पर अब तक इसके लॉन्च डेट की कोई जानकारी नहीं दी है। आपको बता देना ही कंपनी ने इस फोन के कीमत के बारे में कोई विशेष जानकारी दी है। कंपनी अपनी तरफ से इस फोन को एक कम बजट रेंज के अंदर पेश करेगी। इसलिए ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि इस मॉडल की कीमत ₹40000 के करीब रहने वाली है।