विवो कंपनी ने स्मार्टफोन निर्माण के क्षेत्र में वाकई मजबूत पक्ष दिखाया है। उन्होंने नए सेगमेंट और आधुनिक टेक्नोलॉजी का प्रयोग करके अपने उत्पाद में कई शानदार स्पेसिफिकेशन जोड़े हैं। इससे बिल्कुल स्पष्ट होता है कि यह स्मार्टफोन मार्केट में उपलब्ध अन्य विकल्पों की तुलना में काफी बेहतर विकल्प प्रस्तुत करता है। Vivo V27 5G स्मार्टफोन भारतीय बाजार में रीयलमी और सैमसंग के स्मार्टफोन के साथ सीधे मुकाबले में आता है, जो कम बजट सेगमेंट के भीतर आमतौर पर नए स्मार्टफोन लॉन्च करते रहते हैं।

specifications

अगर हम इसके स्पेसिफिकेशन की बात करें तो Vivo V27 5G स्मार्टफोन में आपको आधुनिक टेक्नोलॉजी के साथ एंड्रॉयड 13 प्राप्त होता है, जो FunTouch OS 13 सिस्टम पर आधारित है। इसके साथ ही, फोन में 6.78 इंच का फुल एचडी प्लस AMOLED डिस्प्ले है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है। इसके अतिरिक्त, इसमें लेती गई 12 जीबी तक की LPDDR5 रैम और 256 जीबी तक की स्टोरेज है। यह स्मार्टफोन Dimensity 7200 5G प्रोसेसर के साथ आता है, जो आपको उत्कृष्ट गेमिंग प्रदान कर सकता है।

Vivo V27 5G Smartphone camera

अगर हम कैमरा क्वालिटी की बात करें, तो Vivo V27 5G स्मार्टफोन के कैमरे की गुणवत्ता की ओर देखें, तो इसमें तीन पीछे की कैमरे हैं। इनमें प्राइमरी लेंस में 50MP का Sony IMX766V सेंसर शामिल है, जिसके साथ ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन (OIS) भी होता है। दूसरे लेंस में 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस है और तीसरे लेंस में 2MP का मैक्रो लेंस प्रस्तुत है। सेल्फी कैमरे की ओर देखें तो, फ्रंट में 50MP का ऑटोफोकस सेंसर है

Price

वर्तमान में कंपनी ने इस स्मार्टफोन का लॉन्च अभी तक मार्केट में नहीं किया है, लेकिन वे इसे शीघ्र ही ग्राहकों तक पहुंचाने की योजना बना रही हैं। इसके तहत, उनकी संभावित कीमत भारतीय मार्केट में 32,999 रुपये हो सकती है।