नई दिल्ली: दशहरा से लेकर दीवाली तक में फोन्स के सेल्स की बाढ़ सी लगी रहती है। क्योकि ज्यादातर लोग त्यौहार के सीजन में स्मार्टफोन खरीदना ज्यादा पसंद करते है। यदि आप भी कम बजट का कोई दमदार फोन खरीदने के बारे में सोच रहे है तो हाल ही में वीवो कपंनी ने अपना Vivo Y36  को लॉच किया है। जिसके चलते यह फोन काफी चर्चे में है। इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए जाने के साथ दमदार बैटरी मिलने वाली है। यदि आप इस स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो ये खबर आपके लिए है। चलिए आपको इसके बारे में बताते है.

Vivo Y36  स्मार्टफोन के फीचर्स

Vivo Y36  स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 90Hz रिफ्रेश रेट और 240Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ 6.64 इंच का फुल HD+ LCD डिस्प्ले दिया गया है। यह स्मार्टफोन Android 13 पर काम करता है।  इस फोन में 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है।

Vivo Y36 स्मार्टफोन की बैटरी और कनेक्टिविटी

Vivo Y36 स्मार्टफोन की बैटरी के बारे में बात करें तो इसमें 5000mAh की बैटरी मिलेगी जो 15 मिनट में 30% तक चार्ज कर सकती हैं। बात अगर कनेक्टिविटी की करें तो इस फोन में  कनेक्टिविटी के तौर पर आपको इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ 5, जीपीएस/ए-जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स मिलेंगे।

Vivo Y36 स्मार्टफोन की कैमरा

Vivo Y36 स्मार्टफोन के कैमरा की बात करें तो यह स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा दिया गया है जिसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सेल का और दूसरा कैमरा 2-मेगापिक्सेल का बोके शूटर है. इसके अलावा सेल्फी लेने के लिए फ्रंट में 16-मेगापिक्सेल का कैमरा दिया गया है.

Vivo Y36 स्मार्टफोन की कीमत

Vivo Y36 स्मार्टफोन की कीमत के बारे में बात करे तो ये Vivo Y36 स्मार्टफोन 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वाले सिंगल वेरिएंट के साथ मिलेगा। जिसकी कीमत 16,999 रुपये के करीब की रखी गई है। Vivo Y36 स्मार्टफोन आपको ब्लैक और वाइब्रेंट गोल्ड कलर ऑप्शन में मिलेंगे।