Vivo V26 Pro 5G New Smartphone: अगर आप भी किसी ऐसे स्मार्टफोन की तलाश में हैं जिसमे आपको DSLR जैसा कैमरा मिले और फीचर्स दमदार हो तो ये खबर आपके लिए है. इस स्मार्टफोन में आपको 200MP का कैमरा मिलता है. जिस स्मार्टफोन के बारे में हम बातएंगे उस स्मार्टफोन का नाम Vivo V26 Pro 5G स्मार्टफोन. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में डिटेल में बताते हैं.

Vivo V26 Pro 5G के फीचर्स

डिस्प्ले

बाता दे इस स्मार्टफोन में मिलने वाले डिस्प्ले की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में Vivo V26 Pro 5G स्मार्टफोन में 6.7-इंच सुपर AMOLED डिस्प्ले मिलता है. इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर मीडियाटेक Qualcomm SDM730 Snapdragon 730 (8Nm) दिया गया है. ये स्मार्टफोन एंड्रॉइड 12-पर काम करता है.

स्टोरेज

आपकी जानकरी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और 128GB की इंटरनल स्टोरेज मिलता है. आप चाहे तो इस स्मार्टफोन में मिक्रोएसडी कार्ड लगाकर स्मार्टफोन के स्पेस को बढ़ा सकते हैं.

कैमरा

इस स्मार्टफोन में आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. ऐसे में इस स्मार्टफोन में आपको 200MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा वाइड लेंस और 2MP का मैक्रो लेंस मिलता है. इस स्मार्टफोन में आपको सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32MP का फ्रंट कैमरा मिलता है.

बैटरी

इस स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 4800mAh की बैटरी मिलती है. साथ ही कनेक्टिविटी के तौर पर इसके अलावा स्मार्टफोन में कनेक्टिविटी के तौर पर ब्लूटूथ, डुअल बैंड, वाई-फाई, यूएसबी टाइप-सी जैसे पोर्ट जैसे फीचर्स मिलते हैं.

Vivo V26 Pro 5G की कीमत

बात अगर इस स्मार्टफोन के कीमत की करें तो आपको ये Vivo V26 Pro 5G स्मार्टफोन 42,990 रुपये की अनुमानित कीमत पर मिल जाएगा. वैसे कंपनी ने अभी इसके असल कीमत के ऊपर कुछ कहा नहीं है. इस स्मार्टफोन की असल कीमत इसके लॉन्च होने के बाद पता चलेगी.