खबर बड़ी अजीबोगरीब है। असल में हुआ यह था की एक व्यक्ति ने अपने ही घर की 6 घंटे तक सफाई की। लेकिन सफाई करने के बाद में इस व्यक्ति ने अपने मेहनताने के रूप में पत्नी को 74000 रुपये का बिल थमा दिया। जब पत्नी ने बिल को चुकाने में आपत्ति जताई तो इस व्यक्ति ने अपनी ही पत्नी की पोल सोशल मीडिया पर खोल दी।

सोशल मीडिया पर खोली पोल

असल में मामला यह है की व्यक्ति सफाई करने का व्यवसाय करता है। उसका कार्य लोगों को क्लीन सर्विसेज देना है। पत्नी ने अपने पति से भी घर की सफाई करने को कहा था। जिसके बाद में पति ने 6 घंटे तक घर में जम कर सफाई की और सफाई के बाद में अपनी ही पत्नी को 74000 रुपये का बिल थमा दिया। बिल को देखकर पत्नी हैरान रह गई और उसने बिल देने से इंकार कर दिया। जिसके बाद में पति महोदय ने सोशल मीडिया पर एक अच्छी खासी बड़ी पोस्ट लिखकर सभी को इस मामले की जानकारी दी और पत्नी को बिल न देने वाला ग्राहक बता दिया।

यूके का है मामला

डेली टेलीग्राफ ने इस मामले पर जो खबर लिखी है। उसके अनुसार यूके में मार्क हैच नामक व्यक्ति का सफाई का बिजनेस है। उनको घर की सफाई करने का काम सौंपा गया। इस घर में मार्क अपनी पत्नी तथा अपने तीन बच्चो के साथ में रह रहें थे। सफाई करने के बाद में मार्क ने अपनी पत्नी को मजाक के तौर पर काम का बिल भेजा। मार्क ने अपनी पत्नी से इस काम के बदले 700 पाउंड लगभग 73955 रुपये मांगे हालांकि भुगतान करने को मार्क की पत्नी ने नजरअंदाज कर दिया। जिसके बाद में मार्क ने सोशल मीडिया पर “बिल चुकाने से इंकार करने वाले ग्राहक” के नाम से एक पोस्ट लिख कर शेयर कर दी थी, जो काफी वायरल हो चुकी है।

वायरल हुआ पोस्ट

आपको बता दें की मार्क ने अपनी पोस्ट में पत्नी को व्हाट्सएप पर भेजे गए बिल की फोटो को भी शेयर किया है। बिल में लिखा है “हाय जैस्मिन, कृपया कल के क्लीन के बाद अपना भुगतान लिंक ढूंढे। कृपया लिंक पर क्लिक करें और अपनी पसंदीदा विधि को चुने। आपकी सेवा के लिए धन्यवाद।” इस पर महिला ने हंसकर जवाब दिया “समझा करो, हमारी शादी हो चुकी है और हमारे तीन बच्चे भी हैं।” इसके बाद हैच ने मजाक में शिकायत की “यह उसकी कड़ी मेहनत थी और उसने आधा दिन सफाई में बिताया है।” इसके बाद में कपल की यह मजेदार बात सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गई।