वर्तमान समय भारत का मोबाइल मार्किट बेहद समृद्ध है। यहां आपको प्रत्येक बड़ी मोबाइल कंपनी के स्मार्टफोन से लेकर आईफोन तक आसानी से उपलब्ध हो जाते हैं। इन्ही में से एक है OPPO कंपनी। यह बेहतरीन मोबाइल निर्माता कंपनी है। आज हम आपको इसके एक मोबाइल के बारे में जानकारी दे रहें हैं। इस फोन का नाम Oppo F21 Pro 5G स्मार्टफोन है। यदि आप इसको खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए सबसे अच्छा मौका है। आपको बता दें कि इस मोबाइल पर अमेजन ने बड़ा डिस्काउंट ऑफर रखा हुआ है। जिसका लाभ आप उठा सकते हैं। आइये सबसे पहले आपको इस मोबाइल के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Oppo F21 Pro 5G स्मार्टफोन के फीचर्स

इस फोन में कंपनी आपको 6.43-इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले प्रदान करती है। इसका रेसोल्यूशन 2400 x 1080 पिक्सल का है। इसमें आपको 8GB RAM के साथ 128GB का इंटरनल स्टोरेज दिया जाता है। माइक्रोएसडी कार्ड की सुविधा भी इसमें दी गई। जिसकी सहायता से आप इसकी मैमोरी को बढ़ा सकते हैं। यह एक 5G स्मार्टफोन है तथा काफी पतला भी है।

इस फोन में आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाता है। इसका प्राइमरी कैमरा 64MP का है। इसके अलावा इसमें आपको 2MP का मैक्रो सेंसर और 2MP का मोनोक्रोम सेंसर भी दिया जाता है। वीडियो कॉलिंग तथा सेल्फी के लिए इसमें 16MP का कैमरा फ्रंट में दिया जाता है। फोन को पॉवर देने के लिए कंपनी इसमें 4500mAh की दमदार बैटरी आपको उपलब्ध कराती है।

Oppo F21 Pro 5G स्मार्टफोन कि कीमत तथा ऑफर्स

आपको बता दें कि इस फोन कि असल कीमत 29,990 रूपये है। लेकिन इसको 19% छूट के साथ में 25,999 रूपये पर सेल किया जा रहा है। इसके अलावा कंपनी इस फोन पर 18,050 रूपये का एक्सचेंज ऑफर भी रही है। इसके अलावा आप इस फोन को 1,242 रूपये की EMI पर भी खरीद सकते हैं। यदि इस फोन को SBI कार्ड से खरीदते हैं तो आपको इस फोन पर10 फीसदी की छूट भी दी जा रही है।