Viral Divorce Photoshoot : लोग शादी का फोटोशूट करवाते है। यह तो शायद आपने सुना ही होगा। लेकिन क्या आपने कभी ऐसा सुना है की लोग Divorce का फोटोशूट करवा रहे है। शायद ऐसा कभी नहीं सुना होगा।

लेकिन अभी सोशल मीडिया पर एक पोस्ट काफी जमकर वायरल हो रहा है। जिसमे एक महिला ने आपने Divorce का फोटोशूट कराया है। साथ ही महिला ने Divorce का फोटोशूट सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है। चलिए इस वायरल पोस्ट के बारे में जानते है।

आपने कई फोटोशूट तो देखा ही होगा। लेकिन क्या आपने कभी Divorce का फोटोशूट देखा है। शायद नहीं देखा होगा, क्यूंकि लोग ऐसे फोटोशूट करवाने के बारे में सोच ही नहीं सकते है। लेकिन अभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक पोस्ट काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल पोस्ट की बात करें। तो इस वायरल पोस्ट में एक महिला ने आपने Divorce का फोटोशूट (Photoshoot) करवाया है। और साथ ही Divorce का फोटोशूट सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर भी किया है। लोग इस पोस्ट को काफी जमकर शेयर भी कर रहे है।

https://x.com/HasnaZaruriHai/status/1783161237121249695

और कुछ लोग तो इस पोस्ट पर काफी मजेदार कमेंट भी कर रहे है। इस वायरल पोस्ट को एक्स यानी Twitter पर @HasnaZaruriHai नाम के यूजर ने शेयर किया है। इस पोस्ट पर अभी तक 14 हजार से भी ज्यादा व्यूज आ चुके है। और यह पोस्ट काफी वायरल हो रहा है।