हमारे देश के युवाओं को Yamaha की बाइकें बहुत पसंद आती है, और इसको लेकर उनमें एक अलग ही क्रेज है। इसलिए कंपनी भी अपने यूजर्स का ध्यान रखते हुए कमाल के फीचर्स वाली बाइकों को निकालती रहती है।
Yamaha FZS FI V4 बाइक को युवा काफी पसंद करते हैं।

ये अपने प्रभावी स्टाइल, अच्छे माइलेज, डिजाइन के कारण मार्केट में अच्छी से अच्छी कंपनियों की बाइक को कड़ी टक्कर देती है। Yamaha कंपनी ने मोबिलिटी एक्सपो में इस बाइक को रंगो आइस-फ्लू वर्मिलियन और स्पार्कल ग्रीन में पेश किया है।

Yamaha FZS FI V4 का डिज़ाइन:

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी नें इस FZS FI V4 बाइक को आज की नई युवा पीढ़ी के अनुसार डिजाइन किया है। इसमें एरोडायनामिक डिज़ाइन से लेकर एलईडी हेडलाइट और डिज़ाइन डिटेलिंग का ध्यान रखा गया है।

Yamaha FZS FI V4 का नया कलर ऑप्शन में लांच

आपको बता दें कि कंपनी ने FZS FI V4 के दोनों कलर वेरिएंट में पहियों पर फ्लोरोसेंट हाइलाइट्स के साथ मैट फिनिश दिया है। इस बाइक के आइस-फ्लू वर्मिलियन वेरिएंट में फ्यूल टैंक और फेयरिंग में मैट व्हाइट फिनिश दिया गया है। तो वहीं मैट ब्लैक हाइलाइट्स टेल सेक्शन, मडगार्ड और टैंक एक्सटेंशन से बाइक और अच्छी लग रही है। पहियों में फ्लोरोसेंट नारंगी का टच बाइक के डिजाइन को और उभारता है। इस बाइक का डिजाइन और दोनों कलर वेरिएंट्स काफी आकर्षक लगते हैं।

इसके अलावा इस बाइक के स्पार्कल ग्रीन कलर वेरिएंट में फ्यूल टैंक और फेयरिंग पर मैट ग्रीन फिनिश दी गई है। इस वेरिएंट के बाइक के पहियों पर फ्लोरोसेंट ग्रीन हाइलाइट्स भी दी गई है। इस बाइक में मैट ब्लैक एक्सेंट टेल सेक्शन, मडगार्ड और टैंक एक्सटेंशन लुक को और निखारते हैं।

Yamaha FZS FI V4 के स्पेशल फीचर्स

इस बाइक में दिए गए फीचर्स के बारे में बात करें तो कंपनी ने इसमें दिए गए फीचर्स में कोई बदलाव नहीं किया है। बाइक में पहले की तरह 149 सीसी का इंजन दिया गया है, जो कि 7,250 आरपीएम पर 12.3 बीएचपी की पावर और 5,500 आरपीएम पर 13.3 एनएम का टॉर्क पैदा करने की क्षमता रखता है। इसके अलावा बाइक में ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम, एलसीडी कंसोल, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी और सिंगल-चैनल एबीएस जैसे एडवांस फीचर्स शामिल हैं।

Yamaha FZS FI V4 का कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यामाहा ने इस बाइक को दो कलर वेरिएंट में पेश किया है लेकिन इसकी नई कीमत के बारें में कोई जानकारी नहीं दी है। इसकी कीमत की जानकारी लांच के समय में ही पता चलेगी।