Lava Blage 5G: लावा का स्मार्टफोन आज कल कितनी तबाही मचा रहे है ये हमे आपको बताने की जरूरत नहीं है. इसी कंपनी का एक स्मार्टफोन तबाही मचा रहा है. इस स्मार्टफोन का नाम है Lava Blage 5G है. इस पर फीचर्स दमदार है और छूट भी मिल रही है. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

सबसे फीचर्स के बारे में जाएं लीजिये फिर बार करते है इस पर मिलने वाले ऑफर की. बात अगर इस स्मार्टफोन पर मिलने वाले ऑफर की बार करें तो आपको बता दे ये स्मार्टफोन आपको एक नहीं बल्कि 2 कलर में बंद होने वाला है. आपको इस स्मार्टफोन में Glass Green और Glass Blue कलर का वेरिएंट देखने को मिलेगा.

बात अगर फीचरर्स की करें इस स्मार्टफोन की मोटाई 8.9 mm और वजन 207 ग्राम है. बात अगर फीचरस कीहो रही है तो शुरुआत करते है इस पर मिलने वाले फीचर्स की करें तो आपको इस स्मार्ट फोन में 6.5 इंच की स्क्रीन से HD+ IPS डिस्प्ले दी गयी है. यही नहीं आपको इस कंपनी के स्मार्ट फोन में 90Hz का रिफ्रेश रेट भी दिया है. इस में दिया गया प्रोसेसर काफी स्मूथ चलता है. ये स्मार्टफोन Android 12 पर काम करने में सक्षम है. यही नहीं आपको इस फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर, फेस अनलॉक, 3.5 mm जैक जैसे एक से बढ़के एक सभी फीचर्स दिए गए हैं.चलिए अब बात करते हैं ऑफर पर.

मिलने वाला ऑफर

सबसे पहले तो ये जान लजिए की ये ऑफर अमेज़न का है. इस स्मार्टफोन के 8GB रैम और 128 GB स्टोरेज की कीमत 12999 रखी गई है. इस पर आपको 3 हज़ार तक का डिस्काउंट मिल रहा है.इस डिस्काउंट के बाद आपको इस पर 9999 का मिल जाएगा. अगर आप इसे J $ K बैंक क्रेडिट कार्ड से फोन को लेते है तो आपको ये स्मार्टफोन पर 1 हज़ार का और भी डिस्काउंट मिल जाएगा. यही नहीं इस स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर भी चल रहा है. अगर आप इस स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर चलाते है तो आपको इस पर 9 हज़ार का छूट मिल जाएगा.