Redmi Note 10 Pro Max Offer: क्या आप भी किसी स्मार्टफोन को लेना चाहते है लेकिन ऑफर चाहते है तो आप Redmi Note 10 Pro मैक्स स्मार्टफोन लेना चाहते है. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में बताते है.

ऑफर और कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे असल में इस स्मार्टफोन में ऑफर जबरदस्त है. सबसे पहले बात करते है इसकी कीमत के बारे में बताते है. बता अगर इस Redmi Note 10 Pro Max की कीमत की करें तो आपको कंपनी ने Redmi Note 10 Pro Max में एक नही बल्कि दो वेरिएंट्स मिलते है. आपको इस स्मार्टफोन में सबसे पहले वेरिएंट 6GB RAM + 128GB की कीमत 17,999 रुपये रखी गयी है.

आपको इस स्मार्टफोन में 8GB RAM + 128GB की कीमत 21,999 रुपये के रखी गई है. अब आते है इसके ऑफर के बारे में. बात अगर इस Redmi Note 10 Pro Max को Amazon से लेते है तो आपको इस पर डील्स और डिस्काउंट ऑफर मिलेंगे. आपको एक्सचेंज ऑफर के तहत आपको इस फोन पर आप 14,050 रुपये तक की छूट दी जाती है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन को 860 रुपये की शुरुआती ईएमआई पर आपको आसानी से मिल जाएगा.

फीचर्स

अब आते है फीचर्स पर. आपको इस स्मार्टफोन में 6.67 इंच का फुल एचडी प्लस AMOLED डिस्प्ले दी गयी है. आपको इस फोन के डिस्प्ले का रेजलूशन 1080 x 2400 पिक्सल दिया गया है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में दिए जाने वाले डिस्प्ले का 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट दिया गया है. यही नहीं आपको इस फोन में Qualcomm Snapdragon 732G प्रोसेसर दिया गया है. आपको ये फोन Android 11 पर बेस्ड MIUI पर काम करने में सक्षम है.

कैमरा

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले कैमरा की बात करें तो आपको इसमें पहला कैमरा 108MP का कैमरा दिया गया है. वही आपको दूसरा कैमरा 8MP का तीसरा कैमरा 2MP का प्रोट्रेट और चौथा कैमरा 5MP का सुपर मैक्रो कैमरा दिया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 16MP का कैमरा दिया गया है.