कोबरा सांप की लड़ाई देख छूट जाएंगे पसीने, वीडियो ने मचाई धूम

Snake Video Viral: ये बात तो हम सब जानते है की सांप कितने ज्यादा खतरनाक होते है. खतरनाक होने के साथ साथ लोग उन्हें दूसर से ही देख कर भाग जाते है लेकिन क्या हो अगर ये सांप आपस में लड़ने लगे तो. इनका सीन कैसा होगा. सोच कर भी ये अच्छा नहीं लग रहा है न. एक अजीब सा डर लग रहा है न.

अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आपको दो कोबरा सांप नज़र आने वाले है. ये कोबरा सांप आपको देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

वायरल वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है उस वीडियो में आपको सांप नज़र आने वाला है. ये दोनों सांप एक दूसरे के साथ झगड़ते हुए नज़र आ रहे हैं. इस वायरल वीडियो में आपको दोनों सांप देखने में बिलकुल मजबूत नज़र आएँगे. जी हाँ इन दोनों सांप को देखने के बाद आपके भी होश उड़ जाएंगे.

इस वायरल वीडियो में आप देखेंगे की ये दोनों सांप पहले तो एक द्सुसरे को 2 मिनट तक देखते है और फिर देखने के बाद एक सांप सामने वाले को मार देता है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अपलोड किआ गया है. जी हाँ इस वीडियो को rijeshkv नाम के इंस्टाग्राम सोशल हैंडल पर शेयर किया गया है.

आपस में भिड़ गए दो किंग कोबरा, देखिए किसकी हुई जीत – TV9 Bharatvarsh