Akshra Singh Dance: भोजपुरी फिल्म के सुपरस्टार निरहुआ(Nirahua) उर्फ दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) और सेल्फी क्वीन अक्षरा सिंह(Akashra Singh) का एक रोमांटिक गाना जमकर वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो में अक्षरा सिंह ने गुलाबी रंग का खूबसूरत नाइटी पहना हुआ हैं। जिसको देख किसी का भी मूड बन जायेगा। ऐसी में अक्षरा ओवरलोडेड खूबसूरती और ग्लैमरस अदाओं से देर रात बंद कमरे में निरहुआ संग नॉटी हो रही हैं। दोनों के इस रोमांस को दर्शक खूब पसंद कर रहें हैं।

भोजपुरी गाना “राति के डेढ़ बजे”(Raati Ke Dedh Baje) जिसको दिनेश लाल यादव और प्रियंका सिंह ने मिलकर गया हैं। आशुतोष तिवारी ने इसको लिखा हैं। वही ओम झा ने इसका म्यूजिक दिया हैं। इस गाने को निरहुआ और अक्षरा सिंह पर फिल्माया गया हैं। गाने में दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री ने सबके पसीने छुड़ा रखे हैं। अक्षरा ने अपने मस्त डांस का कातिलाना एक्सप्रेशन से गाने के शोभा को और ज्यादा बढ़ा दिया हैं। वही निरहुआ इनकी इस अदा पर हैरान होते नजर आ रहे हैं।

Raati Ke Dedh Baje | Dinesh Lal Yadav 'Nirahua', Akshara Singh | Jaan Lebu Ka | Full Movie Song

दोनों ने ही अपने अलग अलग अंदाज से गाने को हिट बनाया हैं। वही अब ये गाना सबको बहुत ज्यादा पसंद आ रही हैं। इस गाने को एसआरके नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया हैं।जिसमे अक्षरा और निरहुआ ने जमकर रोमांस किया हैं। यहां देखें ये वायरल वीडियो।