नई दिल्ली :  इन दिनों देश में चल रहा वर्ल्ड कप 2023 काफी चर्चा में चल रहा है जिसमें टीम इंडिया अपने शानदार प्रदर्शन से मैच को जीतते हुए नया रिकार्ड बनाने की तैयारी कर रही है। 12 साल बाद टीम को वर्ल्ड कप मे इतनी बड़ी सफलता हाथ आ रही है। एक ओर वर्ल्ड कप 2023 में लगातार मिल रही जीत की खुशी के बीच अब एक ओर खुशी का मौका सामने आ रहा है। जिसमें टीम इंडिया के स्टार विकेट कीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत जो पिछले 10 महीनों से क्रिकेट के मैदान से दूर रहे है उन्होंने हाल ही में इंटरनेशनल क्रिकेट में अपनी वापसी करने को लेकर एक बड़ा एलान किया है।

हाल ही में विकेट कीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल से एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें पंत ने इंडियन क्रिकेट में फिर से वापसी करने को लेकर फैन्स को जानकारी दी है। से ऋषभ पंत ने इस वीडियो को जैसे ही शेयर किया है वैसे ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है।

ऋषभ पंत ने किया वापसी को लेकर बड़ा खुलासा

ऋषभ पंत ने अपने फिट होने की जानकारी 17 अक्टूबर की देर शाम अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल से एक रील शेयर करके दी है। इस रील में ऋषभ पंत ट्रेडमिल पर दौड़ते हुए नज़र आ रहे थे। रील्स के बैकग्राउंड में नो शॉर्टकट्स का म्यूजिक चल रहा है।

ऋषभ पंत ने अपने इस वीडियो में इंटरनेशनल क्रिकेट में वापसी को लेकर कोई खुलासा नही किया है। सोशल मीडिया पर मौजूद क्रिकेट समर्थक यह मान रहे है कि ऋषभ पंत इस समय इंटरनेशनल क्रिकेट खेलने के लिए अपने फिजिकल फिटनेस पर तेजी से काम कर रहे है। और जल्द ही वो  टीम इंडिया के लिए खेलते हुए नज़र आ सकते है।.

पिछले 10 महीनो से क्रिकेट के मैदान से है दूर

ऋषभ पंत का आखिरी बार प्रदशर्न क्रिकेट के मैदान पर पिछले साल हुए बांग्लादेश दौरे पर देखने को मिला था इस दौरे के खत्म होने के कुछ दिन के बाद ही उनका भयंकर कार एक्सीडेंट हो गया था. जिसके चलते ऋषभ पंत को कई सारे ऑपरेशन कराने पड़े और टीम इंडिया के लिए इंटरनेशनल क्रिकेट और दिल्ली कैपिटल्स के आईपीएल 2023 का सीजन छोड़ना पड़ा।