Teeth yellow to white: आज हम आपको एक ऐसा सरल उपाय बताने वाले हैं। जिससे आप आपने दातों के पीलेपन की शिकायतों को आसानी से दूर कर पाएंगे। बहुत से लोगों को अक्सर अपने दातों के पीलेपन या गंदे बदबू के वजह से काफी शर्मिंदगी महसूस होती हैं। जिसको लेकर वो कई सारे उपाय भी करते हैं। लेकिन उनको तब भी इस चीज से छुटकारा नहीं मिल पाता हैं। हमने अक्सर लोगों को डॉक्टर के पास जाकर दांतों का इलाज करवाते हुए भी देखा हैं। जिससे वो इस पीलेपन जैसी समस्याओं से निजात पाए। लेकिन फिर भी ये पूरी तरह से ठीक नहीं हो पाता हैं।

यदि आपके साथ भी ऐसी समस्या हैं। आप भी आपने मुंह की बदबू और दांतों के पीलेपन की वजह से परेशान हैं। वही आप इससे निजात पाना चाहते हैं। तो आज हम आपको एक ऐसा सरल उपाय बताएंगे जिसको करने से आप आसानी से ही खुद इस समस्या से छुटकारा पा सकेंगे। इसके लिए आपको बाहर जाकर महंगे प्रोडक्ट की खरीदारी भी नहीं करनी होगी। वही ना आपको रोज रोज डॉक्टर के पास जाकर ज्यादा पैसे बर्दब करने की अब कोई आवश्यकता हैं। बस हमारे द्वारा बताए गय नुस्खे को फॉलो कर आसानी से घर पर ही पाए फ्रेश और साफ चमचमाती दांत।

आम के पत्ते से चमकाए अपनी दांत

यदि आप आपने दांतो के पीलेपन से परेशान हैं। तो एक बार आम के पेड़ से पत्ते को तोड़ ले, उसके बाद उस पत्ते को अच्छे से अपने मुंह में कुछ देर चबाए जिससे वो चटनी जैसे बन जायेगी। जब वो लुगदी जैसा बन जाए तब उससे दांतो मे सही से रगड़ लें। ऐसा करने से आपके दांत एक दम आसानी से साफ हो जायेंगे। ये तरीका बहुत ही आसान हैं। इसमें आपको ज्यादा मेहनत भी नही करनी हैं और ना ही इसको करने के लिए आपको किसी तरह का पैसा लगेगा।
आप आसानी से फ्री में ही घर बैठे ये उपाय कर अपने दांतों को एक दम वाइट साफ चमका सकते हैं। तो इस उपाय को एक बार जरूर करें ट्राई।