Student Funny Video: आए दिन इंटरनेट पर बच्चों के Funny Videos वायरल होते रहते हैं। इन्हे हर कोई देखना भी पसंद करते है। ठीक वैसा ही एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इसमें स्कूल टीचर स्टूडेंट से पूछ रहे है की पांच में से पांच घटा दिए जाए तो कितने बचते हैं। तो वह बच्चा इसका उत्तर काफी मजेदार अंदाज में देता है, जिसे सुनकर हर कोई हंसी से लोटपोट हो जाता है।

स्टूडेंट ने दिया उत्तर

स्टूडेंट के वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा रहा है कि एक बच्चा मुस्कुराते हुए बेंच में बैठा है। तभी गणित के टीचर आकर बच्चे से एक प्रश्न पूछते हैं की “पांच में से पांच हटा दिया जाएं तो कितना बचता है। तो बच्चा इस प्रश्न का उत्तर देता है की मुझे नहीं पता की कितने बचते है।

तो इसे सुनते ही टीचर स्टूडेंट को प्रश्न थोड़ा अलग तरीके से पूछते हैं। “अगर तुम्हारे पास पांच भटूरे हैं और उसमें से हम पचो भटूरे ले लेते हैं तो तुम्हारे पास कितने भटूरे बचेंगे। तो बच्चा बोलता है “मेरे पास तो सिर्फ छोला बचेंगे” इसे सुनते ही टीचर समेत पूरा क्लास जोरों से हंसने लगता है।

वीडियो जमकर हो रहा है वायरल

स्टूडेंट ने टीचर को जो उत्तर दिया उसे सुनकर तो सभी हंसी से लोटपोट हो रहे हैं। साथ ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रहा है। और वीडियो में लाखो लाइक्स भी आ रहे है। इस वायरल हो रहे वीडियो को सोशल मीडिया पर @HasnaZarooriHai नाम के प्रोफाइल से Twitter अकाउंट पर शेयर किया गया है।