नई दिल्ली। भोजपुरी इंडस्ट्री की फिल्मों के बारे में बात करें तो लोग बॉलीवुड से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों को देखना पसंद करते है क्यो कि इस फिल्मों में दर्शको को रोमांस का मसाला ज्यादा देखने को मिलता है। फिर बात निरहुआ की फिल्मों की हो तो दर्शक ऐसी फिल्मों को देखना नही भूलते है।

भोजपुरी के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav) के पास फिल्मों की कभी नही रही है। उनकी फैन फॉलाइंग भी जबरद्स्त हैं। आज के समय में उनकी बढ़ती पॉपुलर्टी को देख बड़ी एक्ट्रेस भी उनके साथ काम करने के लिए बेताब रहती है।

#VIDEO हो जाई प्यार | #Nirahua #Dinesh Lal Yadav #Akshara Singh | Ho Jaai Pyar | Bhojpuri Song 2023

इसी बीच भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का एक पुराना वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो दिनेश लाल यादव के साथ बोल्ड सीन देते नजर आ रही हैं। इस एक पुराना गाने ने इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है। इस गाने में दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जा रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि आधी रात को निरहुआ का पास आता देख अक्षरा अपने प को रोक नही पाती है और उन्हें धर-दबोच लेती है। अक्षरा बड़े नॉटी तरीके से उन्हें प्यार करने के लिए मनाती हुई नजर आ रही हैं।

#VIDEO | #Nirahua #Dinesh Lal #Akshara Singh | Kiss लेके पलट जईब | Bhojpuri Song 2023 | #Bhojpuri

वायरल हो रहे गाना फिल्म जान लेबू का का है जिसके बोल है, राती के डेढ़ बजे।इस गाने को खुद निरहुआ और प्रियंका सिंह ने गाया है।

गाने में दोनों की केमिसट्री काफी पसंद की जा रही है। अक्षरा इस गाने में पिंक कलर की नाईटी में बेहद बोल्ड लग रही हैं. वहीं दिनेश उनसे अपनी जान बचाने की कोशिश करते हुए नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि अक्षरा जहां निरहुआ के साथ जबरदस्ती रोमांस करते हुए नजर आ रही हैं. तभी वहीं घर का चौकीदार उनकी इसन हरकतों को चोरी-छिपे देख लेता है।

बता दें, ये गाना भले ही पुराना है लेकिन सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रहा है. भोजपुरी गाने आए दिन यूट्यूब पर ट्रेडिंग पर छाए रहते हैं।