नई दिल्ली: भोजपुरी फिल्म इडस्ट्री में सुपरस्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ (Nirahua) इन दिनों अपने अभिनय से ज्यादा गाने को लेकर ज्यादा फेमस हो रहे है। फिल्म इडस्ट्री में उनके भोजपुरी गाने धूम मचा देते है। जैसे ही उनका गाना रिलिज होता है तेजी से वायरल होने लगता है।

फिल्में निरहुआ (Nirahua) अपने गाने के साथ साथ सुपरहिट फिल्म देने के लिए भी जानेत है क्योकि वो जिस फिल्म को साइन करते है काफी लंबे समय तक देखी जाती है। फिल्मों में उनकी जोड़ी आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) के साथ काफी हिट बैठती है।

फिल्में में लोग इस जोड़ी को हमेशा साथ देखना पसंद करते है। जब भी यह जोड़ी जिस फिल्म में साथ नजर आती हैं, तो सोशल मीडिया पर तहलका मच जाता है। इसी बीच इस सुपरहिट जोड़ी का एक गाना खूब वायरल हो रहा है।

इस समय इस जोड़ी का एक गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है। भलेगी यह गाना पुराना है लेकिन दोनों के बीच का चला तड़कदार रोमांस लोगों के दिलों में आग लगा है। जिसके चलते इस गाने को दर्शक बार बार देख रहे है। आपको बता दें कि वायरल हो रहे गाने में निरहुआ और आम्रपाली दुबे देसी अंदाज में नजर आ रहे हैं। साड़ी में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

वायरल ह रहा यह गाना निरहुआ और आम्रपाली दुबे की फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 3 (nirahua hindustani 3) का है जिसके बोल ‘मजा मारे में तुड़वा गहनवा’ (maja mare mein turba gahanwa) ने लोगों को दीवाना बना रखा है। इस सॉन्ग में निरहुआ के संग एक्ट्रेस की शानदार केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

इस गाने का संगीत रजनीश मिश्रा ने दिया है जबकि इसके बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं। इस फिल्म के निर्माता प्रवेश लाल यादव हैं। सोशल मीडिया पर यह गाना बवाल मचा रहा है।