नई दिल्ली। हरियाणवी डांसर्स में सपना चौधरी का नाम हर किसी की जुंबा पर सबसे पहले आता है क्योकि इस इडंस्ट्री की वो पहली ऐसी डासर्स रही है जिनके डांस ने उन्हें अपार पहचान दिलाई। आज के समय में वो एक बड़ी स्टार के रूप में पहचानी जाती हैं। लेकिन अब उनके मुकाबले में और भी कई डासर्स खड़ी हो चुकी है जिनमें मुस्कान बेबी का नाम भी सामने आता है।

Muskan Baby के डांस शो को देखने के लिए लोग दूर दूर से आते है। वो भी  अपने डांस वीडियो के चलते लोगों की जुंबा पर अपना नाम लिखवाने लगी है। मुस्कान का हर शो लोगों को उनकी ओर खीच लेता है। मुस्कान बेबी अपने डांस के साथ कातिलाना अदाओं का जलवा बिखेरते नजर आती है। कभी कभी तो वो ऐसी अश्लील हरकतें कर जाती हैं। पास बैठे दर्शक भी पानी पानी हो जाते हैं।

Muskan Baby का ऐसी ही डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो मदहोश कर देने वाली अदाओं का जलवा बिखेरते नजर आ रही हैं। मुस्कान बेबी के डामस में उनका अंदाज कातिलाना होता है।  वह अपने बोल्ड आउटफिट से लोगों को अपना दीवाना बना ले जाती है। लोग मुस्कुराने कें अंदाज को देख अपनी जान छिड़कने को तैयार रहते हैं। और यही कारण है कि जब भी वो की शो करने जाती है उन्हें देखने के लिए काफी भीड़ उमड़ पड़ती है, जिसे संभालना कभी-कभी मुश्किल हो जाता है। ऐसा ही वीडियो काफी चर्चा का विषय बना हुआ है.।

मुस्कान बेबी के शो से दर्शक हुए बेकाबू

वायरल हो रहा वीडियो पुराना है। जिसमे वो ‘मेरी चढ़ती जवानी मांगे पानी पानी’ गाने पर डांस करते नजर आ रही है और दर्शक उनकी अदाओं को देख बेकाबू हुए जा रहे हैं।