नई दिल्ली। छोटे पर्दे का बड़ा शो Bigg Boss 16 खत्म हो गया है, इऩ रिएलिटी शो में बड़े से बड़े दग्गज हिस्सा लेने के लिए उतावले रहते हैं। क्या आप जानते हैं कि इस शो के कंटेस्टेंट्स मेकर्स से कितनी फीस लेते हैं?

सबसे पहले तो आपको बतादें MC Stan जो एक रैपर हैं वे बिग बॉस 16 के विनर बने हैं। बिग बॉस 16 में MC Stan के सफर को देखें तो स्टेन शुरू से अंत तक लाइमलाइट में रहे हैं। यदि उनकी फीस को देखें तो उन्हे हर दिन का एक लाख और सप्ताह का 7 लाख रुपये मिलता था।

Priyanka Chahar Choudhary की फीस Bigg Boss 16 में: प्रियंका चाहर चौधरी को रनरअप की शील्ड से भले संतोष करना पड़ा है लेकिन उन्हें इस रियलिटी शो से जम कर शोहरत हासिल हुई है। उन्हे इस शो के लिए हर हफ्ते 5 लाख रुपये मिलते थे।

Bigg Boss 16 में Shiv Thakare की Fees: ‘बिग बॉस मराठी सीजन 2’ के विजेता रह चुके शिव ठाकरे ‘बिग बॉस 16’ के फर्स्ट रनर-अप बने हैं। उन्हें इस रियलिटी शो के लिए हर हफ्ते 5 लाख रुपये फीस के रूप में मिलता था।

Bigg Boss 16 में Archana Gautam की Fees: एंटरटेनमेंट क्वीन के नाम से मशहूर अर्चना गौतम को रियलिटी शो बिग बॉस 16 में हर सप्ताह फीस के रूप में 3 लाख रुपये मिलते थे।

Bigg Boss 16 में Shalin Bhanot की Fees: बिग बॉस 16 में टॉप 5 में जगह बनाने वाले शालीन भनोट को हर हफ्ते बिग बॉस के प्रोड्यूसर से  4 से 5 लाख रुपये मिलते थे।

Nimrit Kaur Ahluwalia की Bigg Boss 16 में Fees: ‘छोटी सरदारनी’ सीरियल से अपने अभिनय का लोहा मनवाने वाली एक्ट्रेस निम्रत कौर अहलूवालिया भले इस रियलिटी शो में कुछ खास नहीं कर पाईं लेकिन उन्हे इस रियलिटी शो में फीस के तौर पर हर हफ्ते 8 लाख रुपये मिलते थे।

Bigg Boss 16 में Sumbul Touqeer Khan की Fees: ‘इमली’ सीरियल से मशहूर हुई सुंबुल तौकीर ‘बिग बॉस 16’ में भले अपने जलवे नहीं दिखा पाईं लेकिन उन्हे इस रियलिटी शो के लिए हर हफ्ते 12 लाख रुपये फीस मिलती थी।

Bigg Boss 16 में Ankit Gupta की Fees: अपने निजी कारणों से बिग बॉस से बाहर हुए अंकित गुप्ता को बिग बॉस में हर हफ्ते 7 लाख रुपये मिलते थे।

Sajid Khan Fees in Bigg Boss 16: निर्माता निर्देशक साजिद खान को ‘बिग बॉस 16’ में हर हफ्ते 5 लाख रुपये फीस मिलती थी, वे स्वेच्छा से रियलिटी शो से बाहर हुए थे।

Bigg Boss 16 में Soundarya Sharma की Fees: फैशन आईकॉन सौंदर्या शर्मा को रियलिटी शो बिगबॉस में बतौर फीस 3 से 4 लाख रुपये मिलते थे।

Bigg Boss 16 में Abdu Rozik की Fees: छोटे कद के तजाकिस्तान के मशहूर सिंगर अब्दू रोजिक भी ‘बिग बॉस’ से स्वेच्छा से बाहर हुए उन्हें फीस के रूप में हर हफ्ते 3 से 4 लाख मिलते थे। आपको बतादें अब Abdu Rozik यूके बेस्ड बिग ब्रदर के नए सीजन में नज़र आएंगे।

Bigg Boss 16 में Tina Datta की Fees: ‘उतरन’ फेम मशहूर एक्ट्रेस टीना दत्ता भी ‘बिग बॉस’ में कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई हैं लेकिन उन्हें इस रियलिटी शो में 8 से 9 लाख रुपये प्रति सप्ताह मिलते थे।