Bhojpuri Hit Song – भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री अपने नाच गाना के कारण काफी प्रचलित है। अगर आपको यह इंडस्ट्री पसंद है तो आप जरूर भोजपुरी सिनेमा के दो सुपरहिट एक्ट्रेस रानी चटर्जी और प्रियंका पंडित के डांस और फिल्म को जरूर देखे होंगे। अगर इन दोनों के बीच डांस की जंग छिड़े तो कौन जीतेगा? जाहिर सी बात है आप अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस को बोलेंगे और हर किसी के राय अलग-अलग होंगे।

लेकिन आपको बता दे साल 2017 में आई भोजपुरी फिल्म इलाहाबाद से इस्लामाबाद में इन दोनों का डांस एक साथ आइटम नंबर पर रखा गया था। सिनेमा घर में इस वजह से बहुत धमाका मजा था। उसे गाने के बोल “चोलिए पे लेजर लाइट मारता” है। यह यूट्यूब पर लाखों लोगों के द्वारा देखा गया है आज भी अगर आप इसे देखेंगे तो आपका दिल मस्ती के गुब्बारे में डोलने लगेगा।

Bhojpuri Hit Song: रानी चटर्जी और प्रियंका पंडित का जबरदस्त डांस

किस तरह के आइटम सॉन्ग में दो जबरदस्त खूबसूरत एक्ट्रेस को एक साथ देखना काफी अलग होता है। आमतौर पर एक ही एक्ट्रेस का आइटम सॉन्ग होता है लेकिन साहिल सन्नी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में दोनों एक्ट्रेस में गजब का डांस किया था जिससे पूरा थिएटर हिल गया था।

यह हसीना फिल्म के बीच में आता है जब फिल्म के खूंखार विलेन सामने बैठे हैं और स्टेज पर दोनों खूबसूरत हसीनाएं अपने लटके झटके से पूरे माहौल को रंगीन बना देती है।

इस फिल्म की कहानी दोनों एक्ट्रेस के ऊपर आधारित है। गुलाबो नाम की एक हीरोइन है जिसके भाई की मौत आतंकवादी हमले में हो जाती है और उसके बाद वह अपना भरण पोषण नाच गाकर करती है। उसके बाद आतंकवादियों से बदला लेने के लिए वह भारत से इस्लामाबाद जाती है।

फिल्म की कहानी काफी जबरदस्त है और फिल्म बहुत ही हिट रही थी। वहीं अगर हम रानी चटर्जी और प्रियंका पंडित के डांस की बात करें तो दोनों का डांस भी बहुत ही जबरदस्त रहा था। दोनों हसीनों के खूबसूरत लटके झटके सिनेमा घरों में आग लगा दिए थे। अगर आप उनके इस खूबसूरत वीडियो को देखना चाहते हैं तो यूट्यूब पर क्या गाना उपलब्ध है।