Bhojpuri Romantic Song देखते ही देखते दुनिया भर में भोजपुरी फिल्म और भोजपुरी गाने अपनी एक अलग पहचान बनाती जा रही हैं। दिनेश लाल यादव यानी कि निरहुआ और आम्रपाली दुबे को भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के लव बर्ड्स कहा जाता है। इनकी जोड़ी को दर्शन को पसंद करते हैं।

आपको बता दे हाल ही में इनका एक जबरदस्त गाना नई झूलनी के छैया में दोनों ने एक दूसरे से खूब प्यार जताया है। इस वीडियो को लोगों द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है। इन दोनों की केमिस्ट्री का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में गांव की एक कपल की कहानी दिखाई गई है जो एक दूसरे से खूब प्यार करते हैं।   

कब हुई थी रिलीज Bhojpuri Romantic Song

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है या भोजपुरी गाना 28 फरवरी 2024 को रिलीज हुआ था। आपको बता दे इसे सबसे पहले यूट्यूब के चैनल पर रिलीज किया गया था। उसके बाद इस शॉर्ट वीडियो में भी इस्तेमाल किया गया है। सोशल मीडिया पर इस गाने को लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया है और इसमें निरहुआ और आम्रपाली एक दूसरे के साथ बेहद प्यार फरमाते नजर आ रहे हैं। 

किसने गाया यह सुपरहिट गाना 

आपने भी यह सुपरहिट गाना जरुर सुना होगा। आपको बता दे इस शानदार रोमांटिक गाने के बोल खुद निरहुआ ने गए हैं और इसमें मुख्य किरदार भी निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने निभाया है। इन दोनों की लव केमिस्ट्री को लोगों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। इस सुपरहिट गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं। लोगों द्वारा इस पर खूब कमेंट भी किए गए हैं। 

यहां देखें पूरी वीडियो

सोशल मीडिया पर लगातार तहलका मचा रहा है या रोमांटिक गाना अगर अब तक आपने नहीं सुना है तो नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करके आप पूरी वीडियो का मजा ले सकते हैं। आपको बता दे यूट्यूब पर अब तक इस शानदार गाने को 19 मिलियन व्यूज मिले हैं और वही इसे अब तक 76K लाइक्स भी मिल चुके हैं।