नई दिल्ली। बॉलीवुड के किंग खान ने काफी लंबे समय के बाद फिल्म पठान से जबरदस्त कमबैक किया है इस फिल्म में काम करने के बाद शाहरूख खान ने बता दिया कि अपने अभिनय को कभी दबाया नही जा सकता है। इस एक्टर ने अपने करियर की शुरूआत छोटे पर्दे पर आने वाले शो सर्कस से शुरू की थी। इसके बाद उनकी झोली में ऐसी फिल्में आई कि ब़ॉलीवुड के किंग के नाम से पहचाने जाने लगे।

Shah Rukh Khan about his travelling experience| #srk #shorts #delhi #mumbai

बॉलीवुड के इस किंग ने क्रिकेट जगत में भी अपना पैर जमाया। और कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) टीम की फ्रेंचाइजी ली। इस स्टार के काफी पैन है। लेकिन इसके बाद भी शाहरूख को एक महिला ने जड़ दिया थप्पड़। ट्रेन में घटी इस घटना ने सबको चौंका दिया है।

ट्रेन नें हुई घटना का खुलासा शाहरूख ने एक इंटरव्यू के दौरान करते हुए बताया कि मुंबई में एक औरत ने ट्रेन में उन्हें थप्पड़ मारा था जब वह मुंबई में वह पहली बार आए थे।

अभी हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में शाहरूख ने थप्पड़ मारने की घटना का जिक्र करते हुए कहा ‘ जब वो पहली बार दिल्ली से मुंबई जाने के लिए ट्रेन में यात्रा कर रहे थे, तो उन्होने ट्रेन की सीट रिजर्व कर ली थी। लेकिन जैसे ही ट्रेन मुंबई में दाखिल हुई वह लोकल ट्रेन में तब्दील हो चुकी थी जिसकी जानकारी मुझे नहीं थी। कुछ लोग मेरे बर्थ पर जबरदस्ती बैठरहे थे लेकिन मैंने उन्हें बैठने से मना किया और कहा मैंने बर्थ के लिए पैसा दिया है। तभी अचानक एक महिला सीट के लिए झगड़ने लगी तो मैने उन्हें बैठने का लिए जगह देदी और उससे कहा कि आप बैठ सकती हैं लेकिन मेरे बर्थ पर आपके साथ जो पुरुष है वह नहीं बैठ सकते। इतना सुनते ही उस महिला ने शाहरूख के गाल पर जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। और कहा कि यह (सीट) सिर्फ तुम्हारी नहीं बल्कि सबकी है।’