नई दिल्ली। इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की फिल्मों की जगह भोजपुरी फिल्मों का ट्रेड काफी चल रहा है। अब हर शादी फंग्शन में भोजपुरी गानों को पसंद किया जात है। इसी के बीच इस इंडस्ट्री के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ के गाने को लोग इतना पसंद कर रहे है बार बार इन्हें यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा है।

इन दिनों  निरहुआ की नई फिल्म ‘कलाकंद’ का एक डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसका ट्रेलर अभी हाल ही में रिलीज किया गया है। इस फिल्म में दिनेश लाल यादव के संग एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे का रोमांस कहर ढाते नजर आ रहा है। यह फिल्म ट्रीएंगल लव पर आधारित फिल्म होगी।

इसी के बीच  निरहुआ का एक पुराना वीडियो भी यूट्यूब पर आग लगा रहा है, जिसमें एक्टर भोजपुरी की बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के साथ जबरदस्त रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

भोजपुरी फिल्म में अक्षरा सिंह के साथ निरहुआ की दमदार एक्टिंग और जबरदस्त सिंगिंग से लोगों को अपना दीवाना बना चुकी है इस जोड़ी का एक गाना काफी तेजी से पसंद किया जा रहा है। यग गाना फिल्म दिलेर (Diler) ‘देह में उठल बा दरदिया’ का है जिसमें दिनेश लाल यादव निरहुआ और अक्षरा सिंह को रोमांस इंटरनेट पर तबाही मचा रहा है।

Pawan Singh - Jharvaiya Bina jharna hmar Jhare A Daiya - Akshara Singh - Bhojpur Song - Dhadkan Film

इस गाने को लोग इतना पसंद कर रहे है कि बार बार यूट्यूब पर सर्च करके देखा जा रहा है। गाने में निरहुआ और अक्षरा सिंह की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। बता दें गाने को इंदू सोनाली (Indu Sonali) ने गाया है। अक्षरा सिंह और निरहुआ पर फिल्माए गए इस गाने को Bhojpuri Hit Songs नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।